बलिया : प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई को कांग्रेसियों का सेवा सत्याग्रह


सिकंदरपुर, बलिया। जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से सेवा सत्याग्रह के माध्यम से पांचवे दिन बुधवार को सिकंदरपुर विधानसभा के चकखान ग्राम पंचायत में जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पाण्डेय के नेतृत्व में गरीब श्रमिक दिहाड़ी मजदूरों को भोजन का पैकेट व माक्स वितरण किया गया।

जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पाण्डेय ने बताया कि अजय कुमार लल्लू जी की रिहाई को लेकर सेवा सत्याग्रह चलाया जा रहा है। यह नगर विधानसभा, बांसडीह, फेफना, बैरिया विधानसभा के बाद आज सिकंदरपुर विधानसभा में लगभग ढाई हजार से तीन हजार भोजन का पैकेट वितरण किया गया। 

कहा कि अजय कुमार लल्लू की रिहाई को लेकर हम सेवा सत्याग्रह के माध्यम से दिहाड़ी व गरीब मजदूरो के बीच पहुंचकर भोजन वितरण कर रहे हैं। इस कार्य के लिए चाहे योगी सरकार हम लोगो को जेल में क्यो न डाल दें। कुछ दिन पहले प्रियंका गांधी जी द्वारा एक हजार बसे मुहैया कराई गई थी। जिसको योगी सरकार द्वारा नहीं चलने दिया गया। उसके बाद भी बाहर से आ रहे श्रमिकों, मजदूरों को जगह-जगह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा पानी और भोजन का व्यवस्था भी कराया जा रहा था। 

अजय कुमार लल्लू ने सेवा भाव से श्रमिकों को बस व भोजन मुहैया करा रहे थे। उसके बदले में योगी सरकार ने उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया। इसके विरोध में हम लोग द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए सेवा सत्याग्रह के माध्यम से गरीबों में भोजन वितरण कर विरोध जताते रहेंगे। इस मौके पर आनंद मिश्रा, मदन यादव, टी एन मिश्रा, कमलेश सिंह, हृदयानंद पाण्डेय, बलवंत राय, हरिशंकर सिंह, फूल बदन तिवारी, नंदू राजभर, सुनील सिंह, जय प्रकाश चौधरी सहित इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

रमेश जायसवाल

Post a Comment

0 Comments