बलिया के BJP विधायक ने किया विरोध रैली का ऐलान


बैरिया, बलिया। विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि किसी भी हालत में इब्राहिमाबाद के सुदिष्ट बाबा पशु मेला की जमीन पर भू-माफियाओं को काबिज नहीं होने दूंगा। इसके लिए मैं किसी भी हद तक जाने को तैयार हूं। जैसे ही लॉक डॉउन समाप्त होगा, इब्राहिमाबाद के सुदिष्ट बाबा पशु मेले की जमीन पर 50 हजार लोगों के साथ द्वाबा बचाओ, बेइमान भगाओ रैली करूंगा।
विधायक ने मंगलवार को ग्राम समाज की जमीन भू माफियाओं से मुक्त कराने के लिए उपजिलाधिकारी सुरेश कुमार पाल को ज्ञापन सौंपा। जांच की मांग की। पूछा कि आखिर ग्राम समाज की जमीन पर फर्जी तरीके से कुछ लोगों का नाम कैसे चढ़ गया। अगर वह जमीन वे लोग अपनी पुश्तैनी बता रहे हैं तो उसमें उनके परिवार के अन्य लोगों का नाम दर्ज क्यों नहीं है। जिस फर्जी कागजात के आधार पर यहां के पशु मेले के 200 एकड़ जमीन कूटरचित कागजातों व भ्रष्ट राजस्व अधिकारियों-कर्मचारियों की मिलीभगत से खरीदी गई है, इसके पुख्ता प्रमाण मेरे पास है। उसे जरूरत पड़ेगी तो सक्षम अधिकारी के पास प्रस्तुत करूंगा और जनता का सच भी रखूंगा। उन्होंने भू-माफियाओं से कहा कि अभी भी समय है। अपनी प्रतिष्ठा बचाना चाहते हैं तो ग्राम समाज की जमीन ग्राम समाज के नाम पर अपनी गलती का प्राश्चित कर लें। 
विधायक ने कुछ दबंग लोगों द्वारा बाबा लक्ष्मण दास द्वाबा राष्ट्रीय इंटर कालेज बैरिया व शहीद कौशल किशोर सिंह इंटर कालेज नारायणगढ़ पर कब्जा करने के प्रयास के संदर्भ में भी उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सैंपा और कहा कि उक्त विद्यालयों के प्रबंधक पूर्व विधाक डॉ. भोला पांडेय हैं। वह गंभीर बीमारी से ग्रस्त होकर जीवन-मृत्यु की लड़ाई लड़ रहे हैं। ऐसे में उनके विद्यालयों को कब्जा करने के प्रयास करने वाले को भगवान भी माफ नहीं करेगा। विधायक ने एक और ज्ञापन उपजिलाधिकरी को सौंपकर रानीगंज भागड़ नाला पर बने नव निर्मित सड़क पुल के दोनों सिरों पर अवैध कब्जा कर दबंगों ने पुल को अनुपयोगी बना दिया, उसे तुरंत हटाने की मांग की। विधायक ने अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत द्वारा लिखा गया पत्र भी एसडीएम को सौंपा। जिसमें अपर मुख्य अधिकारी ने बताया है कि उक्त जमीन ग्राम पंचायत की है। वहां पशु मेला लगता है, उसमें टीन शेड लगे हैं, पोखरा भी बना हुआ है, यह जमीन ग्राम समाज की है।
ज्ञापन देने वालों में विधायक के साथ इब्राहिमाबाद के पूर्व प्रधान विनोद सिंह, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अयोध्या प्रसाद साहू, भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष हरि सिंह, वीरेंद्र शर्मा, मंगल सिंह, सत्येंद्र पांडेय, अरुण मिश्र, बउल पांडेय, अमित सिंह, निखिल उपाध्याय, मणिभूषण सिंह सहित सैक़ड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।


Post a Comment

0 Comments