बलिया : प्रधान और उनकी पत्नी समेत 13 पर मुकदमा, ये है वजह


बांसडीहरोड, बलिया। बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के मनियारी जसांव गांव में प्रधान के दरवाजे पर डीजे बजने की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों से वहां मौजूद लोगों ने तीखी बहसबाजी कर दी। पुलिस ने मामले में प्रधान व उनकी पत्नी समेत 13 लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

ग्राम प्रधान विनय कुमार के दरवाजे पर एक मांगलिक कार्यक्रम के संपन्न होने पर डीजे बजने के साथ खाने पीने का कार्यक्रम चल रहा था। रात 11 बजे के करीब गांव के लोगों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने कार्यक्रम आयोजन करने वालो से इसकी अनुमति के संबंध में पूछताछ की। इस पर अचानक से उग्र होकर सभी घरवाले पुलिस के साथ उलझने लगे। एसआइ चंद्रप्रकाश कश्यप ने तेज आवाज में सभी एकत्रित लोगों को आगाह किया कि उक्त जमाव विधि विरुद्ध है। 

इसमें सीधे तौर पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी। बावजूद इसके घरवालों से काफी देर तक पुलिस से बहस होती रही। कुछ देर बाद थाने लौटे एसआइ चंद्रप्रकाश कश्यप की तहरीर पर पुलिस ने गांव के प्रधान विनय कुमार साहनी, उसकी पत्नी सुंदरी देवी व अन्य 13 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270, 271 व 3 महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।इससे आरोपियों में हड़कंप मचा हुआ है।

बोले अफसर

एसआइ चंद्रप्रकाश कश्यप ने बताया कि देर रात काफी संख्या में लोगों को इकट्ठा कर शासनादेश व नियमों का उल्लंघन करने वाले प्रधान उसकी पत्नी व अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी रही है।

Post a Comment

0 Comments