बलिया : चीन के खिलाफ गरजे हियुवा कार्यकर्ता, बोले- देंगे करारा जबाब



बैरिया, बलिया। हिन्दू युवा वाहिनी बैरिया इकाई ने गुरूवार को रानीगंज बाजार स्थित कैंप कार्यालय श्रेया पैलेस पर एक सभा की, जिसमें हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी पंकज सिंह भी शामिल हुए। श्री सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चाईनीज उत्तपादो का बहिष्कार कर चाइना को आर्थिक रूप से कमजोर कर सबक सिखाया जा सकता है। श्री सिंह ने कहा कि चीन की गद्दारी का जबाब हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं द्वारा दिया जाएगा।

जिला उपाध्यक्ष पीयूष सिंह ने देश के रक्षामंत्री से आह्वान किया कि हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता आपके निर्देशन में भारतीय सेना के साथ कदम से कदम मिला कर चलने के लिए तैयार है। देश की सेवा के लिए हम अपने प्राणों की आहुति देने के लिए भी सदैव तैयार है। इसके उपरांत हियुवा बैरिया के मंत्री मिथलेश केसरी के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ता रानीगंज चौक में चाइना के राष्ट्रपति शि जिनपिंग का पुतला एवं चाईनीज उत्तपादो को जलाया।

महामंत्री पंकज सिंह ने बाज़ार में व्यापारियों एवं ग्राहकों से चाईनीज उत्तपादो का बहिष्कार करने का आह्वान किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बैरिया अध्यक्ष राकेश सिंह ने किया। कार्यक्रम में रेवती ब्लॉक के अध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव, रेवती नगर अध्यक्ष छोटक पांडेय, बैरिया के उपाध्यक्ष हर्ष सिंह, सन्नी सिंह, ओमप्रकाश गुप्ता, मंत्री भानु मिश्रा, संयोजक दिग्विजय सिंह, राहुल सिंह,जय हिन्द गुप्ता, रोहित सिंह, नीरज सिंह, राज सोनी, आर्यन गुप्त, पिंटू प्रजापति, दीपू चौधरी, नवीन केशरी, अनीष मिश्रा, भीम कुमार, उज्जवल श्रीवास्तव, सतेंद्र यादव, उत्पत्ति यादव, मनोज केसरी, झूनखून गुप्ता, प्रेम गुप्ता, सूर्य प्रकाश शर्मा, निर्भय सिंह, पिंटू बाबा, आशुतोष उपाध्याय आदि कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे। संचालन जिला उपाध्यक्ष पीयूष सिंह ने किया।


शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post a Comment

0 Comments