बलिया : अचानक गौशाला का जायजा लेने पहुंचे डीएम, न ईओ मिले न ठेकेदार


मनियर, बलिया। आदर्श नगर पंचायत मनियर द्वारा बन रहे पशु आश्रय स्थल (गौशाला) गौरा बगहीं का निरीक्षण जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ने बुधवार को  किया। अधिशासी अधिकारी और ठेकादार की अनुपस्थितति पर डीएम ने नाराजगी जाहिर की। करीब दो वर्ष से निर्माणाधीन पशु आश्रय समय से पूर्ण न होने से नाराज डीएम ने नगर पंचायत के वरिष्ठ लिपिक विनोद सिंह से विस्तृत जानकारी मांगी। 

जिलाधिकारी ने करोड़ो रूपए की लागत से बनने वाले अर्द्ध निर्मित पशु आश्रय की एक- एक बिन्दुओं पर पुछताछ की। कार्य बन्द होने के बावत वरिष्ठ लिपिक ने जिलाधिकारी को बताया कि बरसात होने के कारण मिट्टी का भराई व जोड़ाई कार्य बाधित है। मौसम ठीक होने के बाद कार्य शुरू हो जाएगा। जिलाधिकारी ने मानक के अनुरूप कार्य कराने को कहा। पशु आश्रय स्थल में रह रहे  पशुओं के खान-पान व रहने की समुचित व्यवस्था करने के लिए कहा। 

लम्बे समय से निर्माणाधीन पशु आश्रय  आज तक पूर्ण न होने के बावत पत्रकारों के सवाल पर जिलाधिकारी ने कहा कि लाक डाउन व बरसात होने के कारण निर्माण कार्य बाधित है। मौसम ठीक होने के साथ ही निर्माण कार्य शुरू कर जल्द ही इस कार्य को पूरा करा लिया जाएगा।


वीरेन्द्र सिंह

Post a Comment

0 Comments