बलिया : चचेरी बहन चाय लेकर पहुंची, तब यह सच आया सामने


बलिया। फेफना थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत सागरपाली के आदर्श नगर निवासी मुकेश कुमार (30) पुत्र स्व. अनिल सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मुकेश कुछ दिनों पहले गुजरात से अपने घर आया हुआ था।

बताया जाता है कि मुकेश के परिवार में विधवा मां के साथ दो बहने हैं। एक बहन की शादी हो गई है। वर्तमान में उसकी मां अपनी छोटी बेटी के साथ बड़ी बेटी के ससुराल में ही है। मुकेश अकेले ही घर पर था। रविवार की रात रात खाना खाने के बाद मुकेश अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह चाय लेकर चचेरी छोटी बहन पहुंची तो दरवाजा बंद था। काफी प्रयास के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो मुकेश के चचेरे भाइयों ने दरवाजा तोड़ा। देखा कि गमछे के सहारे पंखे से लटक कर मुकेश ने अपनी ईहलीला समाप्त कर ली है। आनन-फानन में उसके शव को पंखे से उतारा गया।

आसपास के लोगो का कहना है कि बिना पुलिस को सूचना दिए मुकेश के अंतिम संस्कार के लिए ले जाने की तैयारी की जा रही थी, तभी किसी ग्रामीण की सूचना पर फेफना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा दिया। 
फेफना पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का ही मामला लगता है। फिर भी बिना पोस्टमार्टम रिपोर्ट आये कुछ कहना उचित नहीं है।

Post a Comment

0 Comments