बलिया में Road Accident, महिला की दर्दनाक मौत


रसड़ा, बलिया। रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के आजाद चौराहा स्थित हिता का पूरा गांव के सरकारी नलकूप कॉलोनी के समीप Road Accident में एक महिला की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही, मौका देख वाहन चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा।

आजमगढ़ जनपद के थाना बिलरियागंज इस्माइलपुर गोरया गांव निवासी प्रमिला मौर्या (35) पत्नी प्रवीण मौर्या हिता का पूरा नलकूप कॉलोनी के समीप रिहायशी झोपड़ी बनाकर रहती थी। वह श्रीनाथ बाबा विद्यालय में रसोईया का कार्य करती थी, लेकिन विद्यालय बंद होने के कारण अगल-बगल गांव में जीवका चलाने के लिए बर्तन धोने का कार्य करती थी।। पति प्रवीण मौर्या सब्जी मंडी में ठेला चला कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। 

शनिवार की दोपहर सड़क किनारे प्रमिला रिहायशी झोपड़ी को ठीक कर रही थी, तभी बगल से जा रही तेज गति वाहन ने जोरदार तरीके से टक्कर मार दिया। गंभीर रूप से घायल प्रमिला को आसपास के लोगों ने सीएचसी पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक सौरव कुमार राय ने बताया कि मृतका के पति की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

शिवानंद बागले




Post a Comment

0 Comments