बलिया : बाजार खुले, पर नहीं लौट रही रौनक


बिल्थरारोड, बलिया। अनलॉक 01 में बिल्थरारोड नगर का बाजार खुल गया है, लेकिन कारोबार रफ्तार नहीं पकड़ सका है। बाजार में ग्राहकों के नहीं आने से रौनक गायब है। नगर की सड़कों पर भी कम लोग दिख रहे हैं। दुकानें खुलने के बाद भी लोगों के बाजार में नहीं आने से व्यवसायियों को यह चिंता सताने लगी है कि क्या होगा ? दुकानदार बाजार की रौनक लौटने का इंतजार कर रही हैं।

नगर के कपड़ा व्यवसाई अजीत कुमार वर्मा 'गणेश' ने बताया कि कोरोना महामारी का डर अभी बरकरार हैं। लोग बाजार आने से परहेज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बाजार भले खुले है, लेकिन देश मे बढ़ रहे कोरोना मरीजों की वजह से लोग जरुरत के सामान खरीदने के लिए बाजार में नहीं आ पा रहे हैं। 

किराना व्यवसायी नितिन चौरसिया का कहना है कि आम लोगों में कोरोना महामारी का डर पूरी तरह बैठा हुआ है। लोग इतनी जल्दी इस स्थिति से उबर नहीं पाएंगे। लोगों को इस महामारी से बचने के उपाय के साथ जागरूक करना होगा।

इस संबंध में बिल्थरारोड तहसीलदार जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि नगर में अब दुकानें खुल रही हैं। कोबिड 19 एक ऐसी महामारी है, जिससे हर व्यक्ति अपनी सावधानी से निपट सकता है। लोग मास्क पहन कर तथा शारीरिक दूरी का पालन कर बाजार में आने लगे हैं। 

Post a Comment

0 Comments