बलिया : NH 31 पर पानी से हमला कर लूट की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस


मझौवां, बलिया। गुरुवार की देर शाम राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर स्थित दयाछपरा ढाला से लगभग 300 मीटर पूरब बदमाशों ने एक टेम्पो लूटने का प्रयास किया, पर ग्रामीणों की सजगता से लुटेरों को भागना पड़ा। सूचना पर पहुंचे बैरिया कोतवाल संजय त्रिपाठी ने ग्रामीणों की निशानदेही पर रात्रि 1 बजे तक अपराधियों की गिरफ्तारी का हर सम्भव प्रयास किया, लेकिन कोई पकड़ा नहीं जा सका। 

यह भी पढ़ें : बलिया : ROAD ACCIDENT में महिला की मौत, मचा कोहराम

इब्राहिमाबाद निवासी बसन्त राम पुत्र ललन राम अपनी ससुराल दया छपरा से पत्नी कंचन देवी को गुरुवार की रात्रि करीब 9 बजे निजी टेम्पो से लेकर जा रहा था। अभी वह NH 31 पर चिमनी के पास पहुंचा था, तभी दो मोटरसाइकिल से चार की संख्या में बदमाशों ने टेम्पो चालक बसन्त राम के चेहरे पर पानी फेकना शुरू कर दिया। इससे बसन्त ने टेम्पो रोक दिया। फिर बदमाशों ने बसन्त को मारना शुरू कर दिया। घटना से भयभीत बसन्त की पत्नी कंचन शोर मचाने लगी। शोर सुन  दयाछपरा के ग्रामीण मोके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को देखते ही बदमाश भाग निकले।


ग्रामीणों की सूचना पर तुरन्त बैरिया एसएचओ संजय त्रिपाठी मौके पर पहुंच कर अपराधियो को पकड़ने का प्रयास किया, पर कोई भी अपराधी पकड़ा नही गया। बैरिया कोतवाल संजय त्रिपाठी ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। वैसे बसन्त की पत्नी कंचन ने अपराधियो की पहचान कर ली है। किसी भी अपराधी को बक्सा नही जाएगा।

हरेराम यादव

Post a Comment

0 Comments