बलिया : युवती की हालत में सुधार, CRPF जवान पर मुकदमा


बलिया। सोशल मीडिया में खुद का अश्लील Video वायरल होने आहत एक युवती विषाक्त खाकर जिन्दगी समाप्त करने की कोशिश की। समय रहते परिजनों ने उसे शारदा हास्पीटल पहुंचाया। चिकित्सक डॉ. जेपी शुक्ला के मुताबिक युवती खतरे में थी, लेकिन इलाज के बाद स्थिति ठीक है। अब वह पूरी तरह खतरे से बाहर है। वही, मामले में सदर कोतवाली पुलिस ने पीड़िता की बहन की तहरीर पर भदोही निवासी CRPF जवान के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

पीड़ित की बहन ने तहरीर में बताया है कि उसके पिता केन्द्रीय सुरक्षा बल में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। तैनाती के दौरान उनकी मुलाकात संत रविदासनगर (भदोही) जनपद के गोपीगंज थाना क्षेत्र के हिंचनपुर निवासी CRPF जवान पुष्कर त्रिपाठी से हो गयी। बातचीत के दौरान यह पता चला कि पुष्कर अविवाहित है तो वे उसके परिजनों से अपनी बेटी के लिये शादी की बात करने लगे।

करीब चार साल पहले लड़के का पिता अधिक दहेज की मांग करने लगा तो हम लोगों ने शादी करने से इनकार कर दिया। शादी टूटने के बाद भी पुष्कर मेरी बहन से मोबाइल पर बात करता था तथा शादी का झांसा देकर चोरी-छिपे मिलता था। इस दौरान उसने शारीरिक सम्बंध भी बना लिया। आरोप है कि जब लड़की शादी करने के लिये दबाव बनाने लगी तो पुष्कर उसे गाली देने लगा। उसने कुछ दिनों पहले लड़की का अश्लील फोटो टिकटॉक व फेसबुक पर डाल दिया तथा शादी करने से इनकार कर दिया। इससे परेशान मेरी बहन ने 14 जून को आत्महत्या करने का प्रयास किया तथा उसे बेहोशी हाल में एक प्राईवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाल विपिन सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर पुष्कर के खिलाफ दुष्कर्म व आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments