बलिया : युवा प्रदेश अध्यक्ष का चेयरमैन की अगुवाई में भव्य स्वागत


बलिया। अखिल भारतीय मद्धेशिया वैश्य सभा युवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष मनीष गुप्ता का स्वागत स्वजातीय बन्धुओं ने बिल्थरारोड नगर के चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त के नेतृत्व में फूल मालाओं से लादकर गर्मजोशी के साथ किया। नगर पंचायत कार्यालय पर चेयरमैन श्री गुप्त ने प्रदेश अध्यक्ष को अंगवस्त्रम् से सम्मानित किया। 

स्वागत से अभिभूत अखिल भारतीय मद्धेशिया वैश्य सभा के प्रदेश अध्यक्ष मनीष गुप्ता ने संगठन की मजबूती पर बल दिया। कहा कि स्वजातीय बन्धुओ को संगठन में अधिक से अधिक युवा वर्ग को जोड़ने की जरूरत है। आर्थिक व सामाजिक रूप से उत्थान के लिए युवाओं को राजनीति में अधिक से अधिक भागीदारी होनी चाहिए।

इसके लिए प्रत्येक ब्लाक व जिला स्तर पर संगठन का विस्तार जरूरी है। समाज के विस्तार के लिए बैठक कर स्वजातीय लोगो को जानकारी दी जाय। समाज के गरीब लोगों की मदद किया जाय, जिससे उसका हर तरह से विकास हो सके। 

नगर चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए स्वजातीय बन्धुओ को पूरे मनोयोग से लगना पड़ेगा, तभी हमारे समाज का आर्थिक, सामाजिक व राजनैतिक उत्थान होगा। इस मौके पर वेद प्रकाश आर्य जिला महामंत्री मऊ,नवल मद्धेशिया कोषाध्यक्ष, मीडिया प्रभारी मऊ आदेश गुप्ता, राममनोहर गांधी, मृत्युन्जय गुप्ता, नीलेश दीपू,  चन्दन, सत्यम मद्धेशिया, अभिषेक आदि स्वजातीय बन्धु मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments