बलिया : एक साथ चार पॉजिटिव केस मिलने से दहशत में लोग, जानें इनका डिटेल


बिल्थरारोड, बलिया। एकाएक बिल्थरारोड क्षेत्र में एक के बाद चार कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने से लोगों में दहशत है। तहसील क्षेत्र के अवायां गांव में 15 जून को दिल्ली से लौटे पति-पत्नी को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आयी है। स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा पति-पत्नी को एम्बुलेंस से बलिया भेज दिया गया। साथ ही प्रधान द्वारा गांव को सेनेटाइज कराया जा रहा है। 



वहीं पिपरौली बड़ागांव में दुबई के ओमान से आये 28 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया। उसे भी एम्बुलेंस से बलिया भेज दिया गया। प्रधान अब्दुल रहमान द्वारा गांव को बेरिकेटिंग करने के बाद सेनेटाइज कराया गया। उधर, सरयां डिहूं भगत गांव में मुम्बई से आई 18 वर्षीय युवती की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आयी। उसे एम्बुलेंस से बलिया भेज दिया गया। बताया जाता है कि एक पखवारे पूर्व युवती के पिता भागवत गुप्ता का कोरोना की वजह से मुम्बई में मौत हो गयी थी। इसके बाद परिवार के लोग  अपने गांव आ गए थे।


तहसीलदार जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कोरोना संबंधित क्षेत्रों को सैनिटाइज कराने के साथ ही वेरिकेटिंग कर सभी प्रकार की गतिविधियों पर रोक लगा दी गई। ग्रामीण क्षेत्र की सीमाएं सील कर आवाजाही पर रोक लगा दी गई है।

Post a Comment

0 Comments