Accident : एक ही परिवार के पांच समेत आठ की मौत


लखनऊ। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को मथुरा और फिरोजाबाद में हुई दुर्घटनाओं में कुल 8 लोगों की मौत हो गयी। इसमें एक ही परिवार के 5 लोग शामिल हैं।

मथुरा में आगरा एक्सप्रेस वे पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें एक महिला सहित 3 लोगों की मौत हो गई। गंभीर घायल एक युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना जमुनापार क्षेत्र के माइलस्टोन 107 के पास ये हादसा हुआ। कार सवार छत्तीसगढ़ के रायपुर से यमुनानगर, हरियाणा जा रहे थे।

मृतक दंपति ग्राम शाहजहांपुर, सहारनपुर के रहने वाले थे। मृतक ड्राइवर अमित यमुनानगर का रहने वाला था। गंभीर रूप घायल संजीव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं फिरोजाबाद में भी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार की तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक मासूम समेत 5 लोगों की मौत हो गई। इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है। हादसे का शिकार परिवार इलाहाबाद जनपद का रहने वाला है, जो दिल्ली से लौट रहा था। 

आशंका है कि कार को डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ है। सूत्रों के अनुसार, घटना नसीरपुर इलाके में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुई है। ईओन कार गाड़ी संख्या यूपी 70 DJ 2909, जो कि आगरा से कानपुर की तरफ जा रही थी, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गई। स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि यह कार आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गई।इसके बाद भीषण सड़क हादसा हो गया। कार में कुल 6 लोग सवार थे। कार को रवनेश पांडेय चला रहे थे। इस कार में उनकी पत्नी प्रियंका और बच्चे सवार थे। यह सभी लोग इलाहाबाद जनपद के मेजा इलाके के रहने वाले हैं। सुबह साढ़े पांच बजे यह हादसा हुआ है. हादसे में प्रियंका को छोड़कर बाकी अन्य लोगों की मौत हो गई है। प्रियंका की भी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments