Road Accident : ट्रक-पिकप की जबरदस्त टक्कर, 6 कारोबारियों की मौत


लखनऊ। इटावा जिले में नेशनल हाईवे पर मंगलवार की रात ट्रक की टक्कर से पिकप सवार छह सब्जी कारोबारियों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए आर्थिक मदद देने का एलान किया है। बकेवर निवासी राजू, राजेश यादव, दो सगे भाई जगदीश व जागेश्वर, दो भाई पप्पू और बृजेश तथा मोनू सभी मिलकर सब्जी का कारोबार करते थे। अपनी पिकप से सब्जी मंडी पहुंचाने के साथ थोक बिक्री भी करते थे। मंगलवार की रात पिकप में कटहल भरकर इटावा नई सब्जी मंडी जा रहे थे। 

आधी रात नेशनल हाईवे पर फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पक्के बाग के पास ट्रक ने पिकप में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पिकप के परखचे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया। कुछ ही देर में एसएसपी आकाश तोमर भी फोर्स के साथ पहुंच गए। घटना में छह सब्जी कारोबारियों की मौत हो गई, जबकि मोनू गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

पुलिस ने घायल को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक और मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है। घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है। साथ ही मृतक के स्वजनों को दो-दो लाख रुपये और घायल को पचास हजार रुपये मुआवजा देने के निर्देश दिए हैं।

Post a Comment

0 Comments