मकान मालिक के बेटे ने किरायेदार दम्पती को मारी गोली, मचा हड़कम्प


आजमगढ़। लॉकडाउन के दौरान किराया नहीं दिये जाने से नाराज मकान मालिक के बेटे ने सोमवार की सुबह किरायेदार दम्पती की गोली मार दी। घायल दम्पती को इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपी मकान मालिक के बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

शहर कोतवाली के एटलस टैंक पर स्थित राकेश राय की मकान में अहिरौला थाना क्षेत्र के संजीव सिंह किराये पर मकान लेकर रहते हैं। वे नगर में ही मोटर पार्ट की दुकान चलाते हैं। लाकडाउन के कारण दुकान बंद होने से संजीव के सामने घर चलाना मुश्किल हो गया। इस कारण वे मकान मालिक को किराया नहीं दे सके। किराए को लेकर रविवार की रात मकान मालिक और संजीव में कहासुनी हुई थी, लेकिन मामाला शांत हो गया।

सोमवार की सुबह मकान मालिक के बेटे ने किराये के विवाद को लेकर संजीव सिंह और उनकी पत्नी को गोली मारकर घायल कर दिया। पति-पत्नी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होते देख डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। इस मामले में एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल दम्पती को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। आरोपी मकान मालिक हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ जारी है। 

Post a Comment

0 Comments