बलिया : इस शिक्षा अधिकारी के साथ काम कर खुश है कोरोना warriors, वजह जान आप भी होंगे खुश


बलिया। वैश्विक महामारी कोरोना को 'मात' देने के लिए लगभग सभी विभाग अपने-अपने स्तर से प्रयासरत है, ताकि आम जन से कोरोना दूर रहे।अनेक कर्मयोगियों द्वारा जो कार्य किया जा रहा है, उसकी जितनी भी सराहना किया जाय कम है। इन्हीं कर्मयोगियों की कड़ी में एक नाम बेलहरी शिक्षा क्षेत्र के खण्ड शिक्षा अधिकारी नरेन्द्र कुमार का आता है, जो प्रथम लॉक डाउन से लगातार बस स्टैण्ड से लेकर रेलवे स्टेशन पर अपनी सेवा प्रवासी श्रमिकों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाने के लिए दे रहे है।



मूलरूप से फतेहपुर के रहने वाले नरेन्द्र सोनकर की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इनके नेतृत्व में ड्यूटी करने वाला कभी खुद को असहज महसूस नहीं करता। शिक्षक हो या स्वास्थ्य कर्मी या फिर रेल या अन्य विभाग के कर्मचारी, इनके साथ बड़ी खुशी से ड्यूटी करते है। ये भी ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों की भावना का खूब कद्र करते है। 



खण्ड शिक्षा अधिकारी नरेन्द्र सोनकर कहते है कि यह आपदा का समय है। आज आम से लेकर खास तक देश भावना से काम कर रहा है। देश को इस महामारी से कैसे बचाया जाय, यह सोच हम सभी के अंदर होनी चाहिए और मैं इसी को बढ़ावा देने का प्रयास करता हूं। उम्मीद है हम सभी मिलकर जल्द ही इस बुरे दौर को पराजित कर देंगे।


Post a Comment

0 Comments