महिला के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया दीवान, फिर...


गोरखपुर। गीड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की रात अकेली महिला के घर में घुसे पुलिस विभाग के दीवान को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़कर न सिर्फ खातिरदारी किया, बल्कि पुलिस के हवाले भी कर दिया। गांव के प्रधान ने घटना की सूचना  पुलिस को दी। पुलिस दीवान को साथ लेकर गई है। दीवान इसके पहले नौसर चौकी पर तैनात था और मार्च में एसएसपी ने वसूली के आरोप में उसे निलंबित कर दिया था

बताया जा रहा है कि गांव में शुक्रवार की रात को दीवान बाइक से एक महिला के घर पहुंचा। उसका पति बाहर कमाने गया है। रात करीब साढ़े आठ बजे महिला के देवर ने दीवान को रंगेहाथ पकड़ लिया और बाहर से कमरा बंद कर शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर गांव वाले भी आ गए। फिर कमरा खोला गया। दीवान चारपाई के नीचे छिप कर बचने की कोशिश कर रहा था। इस बीच किसी ने गांव के प्रधान राजेन्द्र निषाद को खबर दे दी। 

रात में करीब साढ़े दस बजे नौसढ़ चौकी से पहुंचे एक दरोगा उसे और महिला को अपने साथ ले गए। बताया जा रहा है कि एक विवाद के दौरान दीवान का उस महिला के घर आना-जाना शुरू हुआ था। 23 मार्च को उसे नौसढ़ चौकी से वाहनों से वसूली के आरोप में निलंबित किया गया था। बाद में बहाल किया गया। वर्तमान में पुलिस लाइन में ही तैनाती है।


Post a Comment

0 Comments