बलिया में फंदे से झूला महाराष्ट्र का युवा कारोबारी, मचा हड़कम्प


रसड़ा, बलिया। कस्बा के स्टेशन रोड स्थित शिवम गली में गुरुवार की सुबह पंखे के हुक्क के सहारे लटकर महाराष्ट्र (Maharashtra) का एक युवा कारोबारी मौत को गले लगा लिया। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय व सिटी Incharge सुरेंद्र नाथ सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

यह भी पढ़ें : बलिया DM का आदेश, अब आपकी Android Mobile जांच करेगी पुलिस

रसड़ा स्टेशन रोड से जुड़ी शिवम गली में ओंकार नाथ के कटरा में लगभग छह माह पहले से महाराष्ट्र के सांगली District अंतर्गत कड़ेगांव थाना क्षेत्र के कोटेबाड़ी गांव निवासी शरद पोपट शालूखे (26) पुत्र पोपट शंकर शालूखे अपने दोस्तों के साथ रहता था। शरद पोपट शालूखे अपने दोस्त खेराडे थाना क्षेत्र के खेराडे बागी गांव निवासी मयूर गणपत यादव (22) पुत्र गणपत तानाजी यादव व बगल के थाना चीरम्याक के चीरम्याक तालुका जट गांव निवासी आकाश भारत कोड़े (23) पुत्र भारत कोड़े यहां सोने चांदी गलाने का कामकाज करते थे।

बुधवार की रात खाने के तीनों दोस्त सो गए। गुरुवार की तड़के शरद पोपट सालुखे अपने कमरे की सिटकिनी अंदर से बन्द कर पंखे के हुक के सहारे नायलोन की रस्सी का फंदा बनाकर झूल गया। सुबह उसके दोस्त कमरा खुलवाने लगे तो नहीं खुला तो रूम के दरवाजे तोड़कर अंदर पहुंचे तो अपने साथी की हालत देख उनका कलेजा कांप उठा। दोस्तों ने आसपास के लोगों को बुलाकर शव को नीचे उतारा। 


शिवानंद बागले

Post a Comment

0 Comments