राजू यादव को मिला पूर्वोत्तर रेलवे का सम्मान


वाराणसी। पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन द्वारा कोविड-19 के संक्रमण को फ़ैलने से रोकने के लिए हर सम्भव प्रयास किए जा रहे हैं। पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मंडल के कर्मचारी पूरी कुशलता से विभिन्न प्रकार की सामग्री का उत्पादन एवं प्रबंधन कर रहे हैं।प्रतिदिन मंडल के बेहतर कार्य करने वाले कर्मचारी को मंडल स्तर पर 'कोरोना वारियर आफ द डे' (CoronaWarrior of the day) घोषित कर उसका उत्साह वर्धन किया जा रहा है। 

इसी क्रम में वाराणसी मंडल के मांडुवाडीह रेलवे स्टेशन पर मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक अपर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के अधीन कार्यरत राजू यादव ने लाॅकडाउन की विषम अवधि में अपने नियमित कार्य के अलावा स्टेशन पर यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की। कोरोनॉ वायरस से बचाव हेतु सहायता बूथ बनाकर आम जन को जागरूक किया। राजू यादव  एक नियमित, आज्ञाकारी, समयवध्द एवं प्ररिश्नमी कर्मचारी है। 

श्री यादव ने मन्डुवाडीह रेलवे स्टेशन एवं कालोनी की साफ सफाई को सुचारु रूप से देखने के साथ-साथ सेनेटाइजेशन का कार्य भी कराया। covid19 महामारी के समय इनके द्वारा मण्डल के नियन्त्रित सभी यूनिटो मे कोविड 19 से सम्बन्धित सामग्रियों को भेजवाने में काफी  सहयोग प्रदान किया है। इनके  सहयोग  से डिवीजन में सेनेटाइजेशन छिडकाव सम्बन्धित सामग्री समय से पहुंचता रहा है, जिससे नियमित रूप से बराबर छिड़काव होता रहा है। इसके अलावा ये राष्ट्रीय जन स्वास्थ्य कार्यक्रमों एवं स्वच्छता कार्यो से सम्बन्धित जिम्मेदारी सजगता एवं सतर्कता के साथ सहयोग करते है। 

Post a Comment

0 Comments