वाराणसी : तस्करी में लिप्त थे भाजयुमो के जिलाध्यक्ष, खुला राज तो...


वाराणसी। चौबेपुर इलाके में अवैध देसी शराब बरामदगी मामले में भाजयुमो जिला अध्यक्ष संजय गुप्त को पद से हटा दिया गया है। मीडिया में यह प्रकरण सामने आने के बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने आरोपित संजय के खिलाफ सोमवार को कार्रवाई की। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को चौबेपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने रिंग रोड से एक कार पर लदी अवैध 12 पेटी देसी शराब बरामद किया था। साथ ही मौके से अरुण पाल उर्फ बबलू निवासी मिल्कोपुर व संतोष कुमार गुप्त निवासी दामोदरपुर सारनाथ को गिरफ्तार किया गया। यह कार्रवाई चिरईगांव चौकी इंचार्ज आनंद कुमार चौरसिया ने की थी। इस दौरान मौके से तीसरा आरोपित अरविंद पांडेय फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ व विवेचना के दौरान शराब तस्करी में भाजयुमो जिलाध्यक्ष संजय गुप्त की संलिप्तता सामने आई है। शराब लदी कार पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष लिखा हुआ है। इस आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

वहीं, भाजपा जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने बताया कि भाजयुमो जिला अध्यक्ष पद से संजय गुप्त को हटा दिया गया है। शराब तस्करी में उनकी संलिप्तता संबंधी मीडिया में चल रही खबर का संज्ञान लेते हुए भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने यह कार्रवाई की है।


Post a Comment

0 Comments