Breaking News
Home » कानपुर » युवक को पिलर से सटाकर थानाध्यक्ष ने पट्टे से पीटा !

युवक को पिलर से सटाकर थानाध्यक्ष ने पट्टे से पीटा !

कानपुर। सचेंडी थाना के प्रभारी द्वारा एक युवक की निर्मम पिटाई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में थानाध्यक्ष एक युवक को खंभा पकड़ाकर पट्टे से पीटते दिख रहे हैं। पट्‌टे से पीटने सेमन नहीं भरा तो उन्होंने उस परबेंत बरसाए। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बादएसपी ग्रामीण ने सीओ को जांच के आदेश दिए हैं।

संचेडी थानाध्यक्ष शेष नारायण पांडेय ने पुलिस टीम के साथ क्षेत्र के दरभंगदपुर निवासी शिवम को किसी मामले में पूछताछ के लिए पकड़ा था। पूछताछ के दौरान शेष नारायण पांडेय ने दो सिपाहियों की मदद से युवक को खंभे से सटा दिया। सिपाही शिवम को खंभे के सहारे टिकाकर हाथ पकड़ कर खींच रहे थे। जबकि, थानाध्यक्ष युवक को पट्टे से पीट रहे थे। युवक चिल्लाकर- चिल्लाकर रहम की गुहर लगा रहा था। इसके बाद थानाध्यक्ष ने प्लास्टिक का बेंत मंगाया और उसके हाथों पर बरसाना शुरू कर दिया। शुक्रवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सचेंडी पुलिस और आलाधिकारियों के होश उड़ गए। सचेंडी थानाध्यक्ष पूरे मामले को मैनेज करने में जुट गए हैं।

एचएसओ का विवादों से गहरा नाता

थानाध्यक्ष शेष नारायण पांडेय का विवादों से गहरा नाता है। जब वो महाराजपुर थाने के एसएचओ थे तो ट्रिपल मर्डर केस में लापरवाही के चलते हटाया गया था। इसके बाद पनकी थाने में उनका द्वारा एक पिटाई का मामला प्रकाश में आया था। एसपी ग्रामीण प्रदुमन सिंह ने बताया कि, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर क्षेत्राधिकारी सदर को जांच दी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

बिना खाए पिये, उठे छात्र ने रचा इतिहास

कानपुर। छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले बीएमएलटी (बैचलर ऑफ लेबोरेटरी टेक्नीशियन) के …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.