Breaking News
Home » बलिया » बलिया निवासी सिपाही की कारस्‍तानी से आजिज पत्‍नी ने खाया जहर

बलिया निवासी सिपाही की कारस्‍तानी से आजिज पत्‍नी ने खाया जहर

वाराणसी। एडीजी कार्यालय में बुधवार की दोपहर अपनी समस्‍या लेकर आई एक महिला ने विषाक्‍त पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की जिससे परिसर में हड़कंप मच गया। महिला के विषाक्‍त पदार्थ खाने की जानकारी होने के बाद महिला को तुरंत ही दीन दयाल अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों द्वारा महिला का उपचार किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार महिला का नाम कमला देवी है जिनके पति भदोही मे हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। बताया कि पति भरण पोषण नहीं देते जिसकी वजह से परिवार की माली हालत खराब है।

अस्पताल में महिला के साथ पुत्र श्याम जी यादव भी पहुंचा आैर पूरी घटना की जानकारी दी। बताया कि पिता भरत प्रसाद यादव भदोही में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। मूल रूप से पूरा परिवार बलिया जिले का रहने वाले है। राम जी ने बताया के लगभग 20 वर्षों से पिता भरत प्रसाद यादव द्वारा परिवार के भरण पोषण के लिए पैसे नहीं दिए जा रहे थे। इस फरियाद को लेकर कमला देवी कई अधिकारियों के यहां चक्कर काट चुकी थीं। पंरतु हर चौखट से उनको निराशा ही हाथ लगी, लिहाजा आजिज आकर बुधवार को जहर खाकर जान देने की कोशिश की है।

पुत्र श्‍याम जी के मुताबिक आज भी वह एडीजी कार्यालय फरियाद लेकर पहुंचे थे। मगर आहत होकर कमला देवी ने विषाक्‍त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जानकारी होने के बाद उन्हें आनन फानन अस्पताल पहुंचाया गया। मौके पर कैंट थाना प्रभारी अश्वनी चतुर्वेदी, क्षेत्राधिकारी कैंट अनिल कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे। कमला देवी पत्नी भरत प्रसाद यादव निवासिनी बलिया अपने बेटे के साथ ही एडीजी आफिस पहुंची थीं। वहीं किसी समय विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत खराब होने पर पं. दीनदयाल राजकीय चिकित्सालय पहुंची। बताया कि परिवार में दो बेटे हैं छोटे पुत्र श्याम जी ने बताया कि पिता जो भदोही में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं वह 31 अक्‍टूबर को सेवानिवृत्त हो रहे हैं। विगत 15 वर्षों से वह घर नहीं आये और किसी महिला से उनके सम्बन्ध हैं। इस वजह से घर का भरण पोषण वह नहीं कर रहे हैं।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

बलिया : राष्ट्रीय जल पुरस्कार के लिए 30 नवम्बर तक करे आवेदन

बलिया। भारत सरकार के जल शक्ति मंत्रालय के जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.