Breaking News
Home » Uncategorized » कमलेश तिवारी हत्याकांड : चाकू से 15 वार, फिर चेहरे पर हमलावरों ने मारी थी गोली

कमलेश तिवारी हत्याकांड : चाकू से 15 वार, फिर चेहरे पर हमलावरों ने मारी थी गोली

लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट बुधवार कोसामने आई। आरोपी अशफाक और मोइनुद्दीन ने बेरहमी से वारदात को अंजाम दिया था। कमलेश के सीने में चाकू से 15 वार किए गए। 18 अक्टूबर को लखनऊ में कमलेश की हत्या कर दी गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, कमलेश के सीने में बाईं ओर 7 जख्म मिले हैं। चाकू से गला रेतने के निशान भी मिले हैं। हमलावरों ने कमलेश केचेहरे के बाईं तरफ गोली मारी थी, जो अंदर फंसी मिली।

गुजरात-राजस्थान बॉर्डर के पास से हुई हत्यारोपियों की गिरफ्तारी

कमलेश तिवारी मर्डर केस के मुख्य आरोपी अशफाक (34) और मोइनुद्दीन (27) को गुजरात एटीएस ने मंगलवार रात राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया था। अशफाक और मोइनुद्दीन दोनों सूरत के रहने वाले हैं। शाहजहांपुर में घेराबंदी किए हुई पुलिस को चकमा देकर दोनों लोग यूपी से निकल गए थे। रास्ते से सूरत में परिवार से संपर्क कर पैसोंका बंदोबस्त करने को कहा था। बस, यही कॉल गुजरात एटीएस ने ट्रेस कर ली और हत्यारोपियों तक पहुंच गई।वहीं, मामले में नागपुर से लाए गए अभियुक्त असिम अली को कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस रिमांड दी।

दोनों हत्यारों ने कबूला गुनाह

गुजरात एटीएस के डीआईजी हिमांशु शुक्ला के मुताबिक, दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। दोनों भगवा कपड़े पहनकर वारदात करने पहुंचे थे। हत्या के बाद लखनऊ में ही होटल खालसा इन में इन लोगों ने कपड़े बदले थे और फिर ट्रेन से बरेली भाग गए थे। इस मामले में तीन साजिशकर्ताओं को गुजरात एटीएस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। यह तीनों यूपी पुलिस की रिमांड पर हैं।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

करोड़पति का बेटा शिमला के होटल में धो रहा था बर्तन, ये थी वजह

शिमला। गुजरात के तेल कारोबारी का लापता बेटा शिमला में बर्तन धोता हुआ मिला। 14 …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.