Breaking News
Home » प्रान्तीय ख़बरे » CISF जवान व पत्नी ने संदिग्ध रूप से खाया जहर, पत्नी की मौत

CISF जवान व पत्नी ने संदिग्ध रूप से खाया जहर, पत्नी की मौत

अलीगढ़। कासिमपुर पावर हाउस में तैनात सीआइएसएफ के जवान व उसकी पत्नी ने संदिग्ध रूप से जहर खा लिया। पत्नी की रात में ही मौत हो गई, जबकि जवान को गंभीर अवस्था में जेएन मेडिकल में भर्ती कराया गया है। कॉलोनी के लोगों को इसकी जानकारी मिली तो उनमें खलबली मच गई। आसपास के तमाम लोग मौके पर आ गए। इन लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पत्नी का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और जवान को गंभीर अवस्था में जेएन मेडिकल में भर्ती करा दिया है। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

संदिग्‍ध अवस्‍था में खाया जहर

सीआइएसएफ के जवान अजित कुमार की ड्यूटी महाप्रबंधक के आवास पर लगी हुई थी। मंगलवार की सुबह जब वह सबेरे ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो साथियों ने उसे फोन मिलाया। फोन नहीं उठा तो सीआइएसएफ का एक जवान उसके क्वार्टर पर पहुंचा। जहां तेज आवाज में टीवी चल रहा था। आवाज देने पर जब कोई बाहर नहीं निकला तो अंदर से बंद दरवाजे को तोड़ा गया। अजित की पत्नी जूली की मौत हो चुकी थी। जवान अजित बेहोशी की हालत में था। तीन वर्ष का बच्चा वंश रो रहा था। दोनों पति पत्नी को सीआइएसएफ के जवान पहले कासिमपुर पावर हाउस परियोजना के हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने बताया कि जूली की कई घंटे पहले मौत हो चुकी है। जवान अजित को जेएन मेडिकल कालेज को भर्ती करा दिया। हालत गंभीर होने पर जवान को आईसीयू में भर्ती करा दिया गया है। सूचना डिप्टी कमांडेंट ने एसओ जवां नरेश सिंह को दी। उन्होंने मौके पर पहुच कर घटना स्थल का मुआयना किया। विधि विज्ञान प्रयोग शाला फोन करके फिंगर एक्सपर्ट टीम को बुलाया जिसने मौके से फिंगर प्रिंट लिए।

पत्नी से हुआ था विवाद

अजित 2017 से कासिमपुर में सीआइएसएफ में काम कर रहा था वह मूल रूप से जनपद पटना के बाढ़ तहसील बिहार का रहने वाला था। पड़ोसियों के अनुसार रात पति पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ बताते है जिस पर पत्नी जूली ने जहर खा लिया होगा। बाद में अजित ने भ जहर खा लिया होगा।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

पारा शिक्षकों के नियोजन के लिए नियमावली का ड्राफ्ट जारी; देखें यहां

रांची। राज्य सरकार ने समग्र शिक्षा अभियान के तहत कार्यरत लगभग 63 हजार पारा शिक्षकों …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.