Breaking News
Home » प्रान्तीय ख़बरे » प्रेमिका से मिलने गया घर, शादी से इनकार करने पर रेता गला

प्रेमिका से मिलने गया घर, शादी से इनकार करने पर रेता गला

भिलाई। उतई थाना क्षेत्र में सिरफिरे आशिक ने शादी से इनकार करने पर चाकू से गला रेतकर प्रेमिका की हत्या कर दी। इसके बाद पकड़े जाने और मारपीट के डर उसने खुद को गले पर चाकू मारकर घायल कर लिया। अभी युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। प्रेमिका से मिलने के लिए आरोपी युवक उसके घर पहुंचा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है।

उतई बजरंगपारा निवासी गीतांजलि उर्फ रानू (19) पिता रोमनलाल साहू से मिलने के लिए रात 9 बजे रूपेश चक्रधारी (30) पहुंचा था। इसी दौरान रानू का भाई तामेश्वर घर पहुंच गया। भाई को आता देख रानू ने रूपेश को कमरे में छिपा दिया। दरवाजा खुलने के बाद तामेश्वर अंदर आया और किचन में टिफिन रखकर पूजा वाले कमरे में चला गया। रूपेश को छिपा देख उसे घर के बाहर निकाला और पिता को जानकारी देने बाहर चला गया।

जब तामेश्वर घर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसने बहन को आवाज लगाई तो पता चला कि आरोपी रूपेश ने बहन के गले पर चाकू अड़ा रखा था। कमरे में रानू पर रूपेश शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन उसने इनकार कर दिया। आरोप है कि इस पर रूपेश ने रानू का चाकू से गला रेत दिया और फिर पकड़े जाने के डर से खुद को भी गले पर मार लिया।

गले के अलावा पेट पर भी चाकू से किया हमला

चाकू की नोंक पर वह प्रेमिका पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर चाकू से गला रेत कर घायल कर दिया। जब दरवाजा नहीं खुला तो युवती के पिता ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने आरोपित रुपेश को बाहर निकालने की कोशिश की। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। जब दरवाजा खोले तो दोनों खून से लथपथ पड़े हुए थे।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

राज्यसभा उप-चुनाव: यूपी से सुधांशु और बिहार से सतीश बीजेपी उम्मीदवार

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उप-चुनाव (By-Election) के लिए गुरुवार को नामों का …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.