Breaking News
Home » बलिया » चिट्ठी ना संदेश, जाने वो कौन सा देश… बलिया चेयरमैन की तलाश में जुटे सभासद

चिट्ठी ना संदेश, जाने वो कौन सा देश… बलिया चेयरमैन की तलाश में जुटे सभासद

बलिया। चिट्ठी ना संदेश, जाने वो कौन सा देश, जहां तुम चले गये…। हिन्दी फिल्म की यह गीत इस समय नगर पालिका बलिया के अध्यक्ष पर सटीक रूप से चरितार्थ हो रही है। प्राकृतिक आपदा से तंग नगरवासी ही नहीं, सभासद भी अपने अध्यक्ष की तलाश में जुटे है, लेकिन अध्यक्ष का पता नहीं चल पा रहा है। रविवार को परेशान सभासदों ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को पत्रक सौंपते हुए अध्यक्ष को खोजने में मदद मांगी। इसके अलावा कोतवाली में तहरीर देकर गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करने का भी आग्रह किया है।

अधिकारियों को सौंपे पत्र में सभासदों ने कहा है कि लगातार हो रही बारिश से बलिया में त्राहिमाम् मचा है। आंधी-पानी से दर्जनों पेड़ एवं बिजली के खंभे गिर गये है। इसके चलते न तो लोगों को विद्युत आपूर्ति मिल रही है और न ही पानी। पेयजल की समस्या गहराती जा रही है। इसकी चिंता नगर पालिका प्रशासन को नहीं है। इस बीच नगर अध्यक्ष लगभग 10 दिनों से लापता हो गये है। वह कब आयेंगे और कहा है? यह बताने वाला भी कोई नहीं है। काफी खोजबीन के बाद भी अध्यक्ष का पता नहीं चला, जो चिन्ता का विषय है। हम सभी सभासद है, लिहाजा वार्ड के लोगों को हमसे अपेक्षाएं है।

लेकिन हमारे पास कोई ऐसा अधिकार नहीं है कि हम स्वयं से कुछ कर सकें। ऐसे में अध्यक्ष का होना बहुत जरूरी है। लोगों के घरों में नाला-नाली का पानी घुस जाने से जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। पत्रक पर सभासद उमेश कुमार, चन्द्रावती देवी, संजय यादव, बबिता देवी, ददन यादव, रंजना देवी, मोहनी, संगीता देवी, मधुलिका, सुमित मिश्र, संतोष सिंह, अमित दूबे, रामचन्द्र सुभाष, पम्मी सिंह, हरिशंकर राय, शमशाद आदि का नाम अंकित है।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

बलिया : सचिव ने परिषदीय बच्चों संग पढ़ी कविता

बलिया। जूनियर हाई स्कूल बांसडीह में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से विधिक साक्षरता …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.