Breaking News
Home » प्रान्तीय ख़बरे » प्रेमिका का हाथ थॉम ट्रेन के आगे कूदा जवान

प्रेमिका का हाथ थॉम ट्रेन के आगे कूदा जवान

पटना। दानापुर रेल मंडल के कुल्हड़िया रेलवे स्टेशन पर प्रेमी युगल ने एक साथ हाथ पकड़ कर एक्सप्रेस ट्रेन के सामने छलांग लगा दी, जिससे दोनों की मौत हो गयी। मृतक की पहचान भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव निवासी 23 वर्षीय पुत्र उत्पल कांत ओझा के रूप में हुई। युवक सीआईएसएफ का जवान था और असम में पोस्टेड था। उसके पॉकेट से मिले आधार कार्ड के जरिए पुलिस ने उसकी पहचान की।

दानापुर-डीडीयू रेलखंड पर कुल्हड़िया स्टेशन पर एक युवक व युवती बैठे थे। जैसे ही अप लाइन पर जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन गुजरी, दोनो एक-दूसरे का हाथ पकड़ ट्रेन के आगे कूद गए। इससे दोनों के शरीर के परखच्चे उड़ गए। दोनो के क्षत-विक्षत शव अप रेल लाइन पर इधर उधर बिखर गए। घटना के बाद स्टेशन पर बैठे यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना के बाद कुल्हड़िया स्टेशन प्रबंधक ने इसकी सूचना जीआरपी आरा को दिया।

जवान के परिजनों ने प्रेम-प्रसंग से किया इनकार

मृत युवक की मौत की खबर जैसे परिजनों को मिली सभी का रो-रो बुरा हाल हो गया। परिजन दौड़े भागे सदर अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने बताया उत्पलकान्त का किसी से कोई प्रेम-प्रसंग का कोई मामला नहीं था। वह सोमवार को कुल्हड़िया कैसे पहुंचा और ट्रेन की चपेट में कैसे आ गया, कई प्रश्न सामने आने लगे। मृतक का बिहिया के नवाडीह और आरा में अपना मकान है। इधर, परिजनों द्वारा उत्पलकान्त के आत्महत्या से इनकार के बाद पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

कुल्हड़िया स्टेशन पर बैठे थे दोनों

कुल्हड़िया स्टेशन के प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दोनो प्रेमी युगल कुल्हड़िया स्टेशन पर दोपहर से ही बैठे थे। घटना से कुछ घन्टे पहले भी दोनों ने ट्रेन के सामने कूदने का प्रयास किया था, लेकिन ट्रेन कई यात्रियों के शोर मचाने के बाद दोनों प्लेटफॉर्म पर बैठ गए। दोनों ने मौत हो गले लगाने की ठानी थी।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

14 अक्टूबर से वाराणसी छपरा वाया गाजीपुर बलिया चलने वाली मेमू ट्रेनों की समय सारिणी

वाराणसी। 14 अक्टूबर,2019 से गाडी संख्या 55013 / 55014 वाराणसी सिटी- छपरा- वाराणसी सिटी सवारी …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.