Breaking News
Home » प्रान्तीय ख़बरे » छह शादियां करने वाले शिक्षक ने विवाहिता से किया दुष्कर्म

छह शादियां करने वाले शिक्षक ने विवाहिता से किया दुष्कर्म

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ से दिल को झकझोर देने वाली एक खबर आई है। छह शादी करने वाले एक शिक्षक ने पहले नौकरी का झांसा देकर अकेली रह रही विवाहिता को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। जब महिला गर्भवती हुई तो शादी का झांसा देकर देहशोषण करता रहा। लंबा समय बीत जाने पर भी जब आरोपी शिक्षक ने शादी नहीं की तो महिला ने रविवार को पेंड्रा थाने में धारा 376 और 506 में मामला दर्ज करा दिया। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी शिक्षक फरार हो गया है। उसकी छह शादियों का खुलासा भी पांचवीं पत्नी ने किया था।

10 दिन तक बनाए रखा बंधक

महगांव वार्ड नंबर 2 सूरजपुर निवासी शिक्षक शमशीर मंसूरी (43) यहां पेंड्रा थाना क्षेत्र के देवरीकला गांव में घर बनाकर रहता था। आरोप है कि पति से अलग होकर एक महिला अपनी बेटी के साथ रहती थी। अचानक कुछ समय से शमशीर का उसके घर आना-जाना हो गया। एक दिन शमशीर ने उसे झांसा दिया कि वो उसके जाति, धर्म की और वो 20 हजार रुपए महीना में नौकरी लगवा सकता है। महिला भी उसकी बातों में आ गई।

इसके बाद महिला को आरोपी शिक्षक अपने साथ सूरजपुर के पास शिव प्रसाद नगर ने लगया और 10 दिनों तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा। इस पर महिला ने जब रिपोर्ट करने की बात कही तो उसने शादी करने का झांसा दिया और लगातार शोषण करता रहा। महिला ने बताया कि गर्भवती होने के बाद शमशीर ने जबरन उसका गर्भपात करवा दिया। शमशीर मंसूरी वर्तमान समय में ग्राम सोरगा, विकासखंड बैकुंठपुर में शिक्षक (एलबी) के पद पर पदस्थ है।

5वीं पत्नी ने की थी शिकायत

शिक्षाकर्मी शमशीर मंसूरी ने कई औरतों को धोखा दिया है। उसने ऐसी ही धोखाधड़ी कर 6 शादियां कर ली हैं। वह छठवीं पत्नी को घर लेकर आया तब सारा मामला खुला। उसने छठवीं पत्नी के चक्कर में पांचवीं को मारपीट कर घर से निकाल दिया। इस पर उसकी पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने जांच की तो सारा भंडाफोड़ हुआ।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

राज्यसभा उप-चुनाव: यूपी से सुधांशु और बिहार से सतीश बीजेपी उम्मीदवार

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उप-चुनाव (By-Election) के लिए गुरुवार को नामों का …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.