Breaking News
Home » ग्लैमर » सांसद व अभिनेत्री Nusrat Jahan की ये तस्वीरें खूब हुईं वायरल

सांसद व अभिनेत्री Nusrat Jahan की ये तस्वीरें खूब हुईं वायरल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में कई नए चेहरे सांसद बने और संसद तक पहुंचे। इसमें से एक खूबसूरत चेहरा नुसरत जहां का है जो लोकसभा चुनाव 2019 होने से पहले सुर्खियों में रहीं और आज भी लगातार खबरों में बनी हुई हैं। 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी लहर में विपक्ष के जो नेता चुनाव जीतने में कामयाब रहे उनमें से एक हैं पश्चिम बंगाली की एक्ट्रेस नुसरत जहां। नुसरत की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हैं जो आप इस खबर में देख सकते हैं।

एक्ट्रेस से पाॅलिटीशियन बनी मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने हाल ही में पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज कराई है। दोनों अभिनेत्रियों ने तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधियों के रूप में अच्छे अंतर से जीत हासिल की। हालांकि जीत के बाद पहले ही दिन मिमी और नुसरत संसद विजिट में वेस्टर्न ड्रेस को लेकर ट्रोल होने लगीं थीं। जादवपुर से चुनाव लड़ने वाली मिमी ने एक तस्वीर अपलोड की थी। इस तस्वीर में मिमी संसद के सामने एक सफेद शर्ट और डेनिम पहने दिख रही थीं। वहीं नुसरत वाइन कलर की शर्ट और डेनिम पहने दिखीं थीं। दोनों की ये ड्रेस काफी अलग थी क्योंकि संसद में अधिकांश महिला राजनेता साड़ी और सलवार सूट पहन कर जाती हैं। इस पहनावे की तस्वीरें सामने आने के बाद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

सांसद बननेे केे बाद नुसरत जहां ने हिंदू रीति रिवाज के बाद क्रिश्चियन तरीके से भी निखिल जैन के साथ शादी कर ली थी। 19 जून को नुसरत और निखिल ने तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हिंदू रिती रिवाज से शादी की थी इसके दो दिन बाद यानी 21 जून को दोनों ने क्रिश्चियन तरीक से भी शादी कर ली थी।

नुसरत ने क्रिश्चियन ब्राइडल लुक में अपनी फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इसके बाद नुसरत ने संसद में शपथ ली थी जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वे बिल्कुल नई नवेली दुल्हन वाले रूप में नुसरत नज़र आयीं थीं। हाथों में मेहंदी, सुहाग की चूड़ियां, मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी के साथ नुसरत के इंडियन वुमन अवतार की ख़ूब चर्चा हो रही थी।

लेकिन संसद में सिंदूर लगाकर पहुंचने पर उनके खिलाफ फतवा भी जारी कर दिया गया था। नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी से जुड़ी कई तस्वीरों को साझा किया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हैं। नुसरत की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने खूब पसंद किया है।

नुसरत जहां का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन चार जुलाई को यानी कल है। कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में होने वाले इस रिसेप्शन में फिल्म, राजनीति की बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी। ये गेस्ट लिस्ट नुसरत और उनके पति निखिल जैन ने खुद तैयार की है। नुसरत जहां मेहमानों को खुद इंवाइट कर रही हैं।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन, सुप्रीम कोर्ट पहुंची शिवसेना, शिवसेना-राकांपा नहीं दिखा सकी बहुमत

नई दिल्ली। राजनीतिक उठापटक के अखाड़े के रूप में महाराष्ट्र ने मंगलवार को नया कीर्तिमान …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.