Breaking News
Home » खेल-खिलाड़ी » बलिया ने जमाया पुलवामा ट्राफी पर कब्जा

बलिया ने जमाया पुलवामा ट्राफी पर कब्जा

मनियर, बलिया। गंगापुर के मैदान में चल रही पुलवामा शहीद रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच रविवार को खेला गया, जिसका उद्घाटन मनियर नगर पंचायत के वार्ड नंबर एक के सभासद प्रतिनिधि रविंद्र कुमार हट्ठी ने किया।

फाइनल मैच में सिकंदरपुर (बलिया) एवं देवरिया की टीम के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। टॉस जीतकर सिकन्दरपुर की टीम ने क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करते हुए देवरिया टीम ने 10 ओवर में 66 रनों का लक्ष्य सिकन्दरपुर को दिया। सिकंदरपुर की टीम एक विकेट के नुकसान पर 67 रन बनाकर मैच को जीत लिया।

फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सिकन्दरपुर के जाफर को 38 रन बनाने पर मिला। सबसे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पूरे टुर्नामेंट में 55 रन बनाने के कारण मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार व बेस्ट बैट्समैन का पुरस्कार सिकन्दरपुर के फैज को दिया गया। पांच विकेट लेने के कारण बेस्ट बालर का पुरस्कार सिकन्दरपुर के तौफिक और बेस्ट फील्डर का पुरस्कार सिकन्दरपुर के सद्दाम को दिया गया। इस टूर्नामेंट के अंपायर जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू ओमप्रकाश तिवारी उर्फ गुलगुल, अभिमन्यु कुमार सिंह, कमेंटेटर अभय कुमार सिंह व आयोजक वीरू सिंह एवं टिंकू सिंह रहे।

विजेता टीम को 6000 रुपये व उपविजेता को 4000 रुपये तथा एक-एक चांदी की कलम व ट्राफी दी गयी। पुरस्कार वितरण के मुख्य अतिथि रेवती नगर पंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि कनक पांडेय व अन्य अतिथि गणों ने इस प्रकार के आयोजन के लिए कमेटी के सदस्यों को धन्यवाद दिया। साथ ही आगे भी किसी प्रकार के कार्यक्रम करने पर सहयोग देने का वादा किया। सभी अतिथियों एवं खिलाड़ियों का आभार पत्रकार वीरेंद्र सिंह एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य पारसनाथ तिवारी ने व्यक्त किया।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

Purvanchal24.com की खबर का बीएसए ने लिया संज्ञान, UPS सुघरछपरा को लेकर आदेश जारी

बलिया। Purvanchal24.com की न्यूज ‘बलिया में डेंजर प्वाइंट को छूने लगी गंगा की उफनाई लहरें, …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.