Breaking News
Home » बलिया » बागी धरती से गठबंधन पर बरसे सीएम योगी

बागी धरती से गठबंधन पर बरसे सीएम योगी

मनियर, बलिया। बागी धरती से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विरोधियों पर जमकर वार किया। कांग्रेस, सपा व बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि गुंडों के खिलाफ कार्रवाई होने से सबसे ज्यादा परेशानी सपा को हो रही है।

सलेमपुर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में इंटर कॉलेज मनियर के प्रांगण में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बागी धरती का उत्साह देखकर विरोधियों के पसीने छूट रहे हैं। मोदी के नाम पर हाय-तौबा मचाने वालों की नाक कटती दिख रही है। जातिगत राजनीति को बढ़ावा देने वाले दलों ने देश का बेड़ा गर्क कर दिया था। प्रदेश से लेकर देश तक सब जगह जाति देखकर योजनाएं संचालित करते थे। केंद्र की मोदी सरकार ने बिना जाति देखे डेढ़ करोड़ लोगों को आवास व चार करोड़ लोगों को नि:शुल्क बिजली कनेक्शन देने का काम किया है। उज्ज्वला योजना के तहत सात करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन देने का काम भी मोदी सरकार ने किया है। साढ़े नौ करोड़ लोगों को शौचालय, 15 करोड़ नौजवानों को मुद्रा योजना के तहत बैंक लोन तथा साढ़े 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान राशि देने का रिकार्ड भी केंद्र की मोदी सरकार के नाम है। इसके अलावा 50 करोड़ गरीब परिवारों को आयुष्मान योजना से आच्छादित कर स्वास्थ्य की गारंटी देने का कार्य मोदी सरकार के नाम दर्ज है।

कहा कि घाघरा और गंगा के बीच में बसा बलिया अपने बागी तेवर के लिए विख्यात है। यह भक्ति और शक्ति की धरती है, लेकिन संकट की घड़ी में यह धरती बागी रुख अख्तियार करने में भी देर नहीं करती। इस धरती ने अनेक महान विभूतियों को जन्म दिया जो देश और समाज का मार्गदर्शन की ।अट्ठारह सौ सत्तावन की क्रांति हो बलिया के मंगल पांडेय और चित्तू पांडेय के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। जब देश के अंदर लोकतंत्र का गला घोंटने का कार्य कांग्रेस ने किया तो बलिया के ही जयप्रकाश नारायण ने देश का नेतृत्व किया। चंद्रशेखर ने कांग्रेस में रहते हुए कांग्रेस का विरोध किया। अपने राजनीतिक भाषण की शुरुआत करते हुए योगी जी ने केंद्र सरकार की अनेक उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि पूरे देश में सिर्फ एक नारा गूंज रहा है फिर एक बार मोदी सरकार।

मंच पर केतकी सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह, राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी, सांसद रवींद्र कुशवाहा, विधायक संजय यादव, धनंजय कन्नौजिया, पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, पूर्व विधायक भगवान पाठक, जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दूबे, पूर्व विधायक शिव शंकर चौहान, चेयरमैन भीम गुप्ता, कनक पांडेय, गोपाल सिंह, कुंवर विजय सिंह उर्फ पप्पू जी, सुनील कुमार सिंह बबलू, नर्वदेश्वर सिंह मौजूद थे।

मुस्लिम महिला शेखपुर निवासी नजमा खातून ने योगी जी को मोदी एवं योगी की बनाई तस्वीर भेंट की। कुंवर विजय सिंह (पप्पू ) ने माला पहनाकर योगी जी का स्वागत किया। वहीं कनक पांडेय ने चांदी का गदा देकर सम्मानित किया। मनियर चेयरमैन भीम गुप्ता ने भगवान परशुराम के चित्र का स्मृति चिन्ह भेंट किया। संचालन युवा संगठन के अध्यक्ष गोपाल जी एवं अध्यक्षता जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे ने किया।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

उफ! बलिया में तो सूरत से भी बुरे हालात हैं, लगी आग तो…

बलिया। सूरत में कोचिंग सेंटर के अग्निकांड ने लोगों को दहला दिया है। बलिया में …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.