Breaking News
Home » लखनऊ » दूल्हा बने देवर से विधवा भाभी ने ऐसा क्या कहा कि पसर गया सन्नाटा

दूल्हा बने देवर से विधवा भाभी ने ऐसा क्या कहा कि पसर गया सन्नाटा

लखनऊ। जहानगंज के एक गांव में रविवार रात शादी समारोह में दूल्हे को घोड़ी से उतारकर उसकी भाभी ने ऐसी बात कह दी कि अचानक बैंड-बाजा बंद हो गया और सन्नाटा पसर गया। भाभी की बात सुनकर घराती और बराती पक्ष के लोग सन्न रह गए। बराती पक्ष के लोगों ने काफी देर तक भाभी को समझाया और घंटों बाद शादी की रस्म शुरू हो सकीं।

इस दौरान कन्या और वर पक्ष में अफरा तफरी का माहौल बना रहा। जहानगंज थाना क्षेत्र के गांव पतौंजा के मजरा में रविवार रात मोहम्मदाबाद के गांव से बरात आई थी। जनवासे में जलपान के बाद घोड़ी पर चढ़कर दूल्हा और बराती कन्या के दरवाजे की ओर बढ़ रहे थे। कन्या पक्ष भी दरवाजे पर बरात का इंतजार कर रहा था।

बैंड-बाजे और फिल्मी गीतों पर बराती नाच रहे थे। बरात अभी दुल्हन के घर के दरवाजे तक पहुंची थी कि अचानक आई दूल्हे की विधवा भाभी ने घोड़ी से उसे खींचकर उतार लिया। उसने शादी रोकते हुए देवर दूल्हे से खुद शादी करने की बात कह दी। उसकी बात सुनकर बैंड बाजा बंद हो गया और सन्नाटा छा गया।

बराती और घराती सभी सकते में आ गए। परिजनों के पूछने पर भाभी ने कहा शादी तो मैं ही करुंगी, दूसरी किसी युवती से नहीं होने दूंगी। वह अपनी जिद पर अड़ी रही, काफी देर तक समझाने पर नहीं मानी तो जनातियों ने पुलिस को बुला लिया। थानाध्यक्ष अंगद सिंह मौके पर पहुंचे और पंचायत कराई। काफी देर मान मनौव्वल के बाद दूल्हे का विवाह दुल्हन से हो सका। शादी समारोह में घटनाक्रम को लेकर बरातियों और घरातियों में तरह-तरह की बातें होती रहीं।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

गजब ! फर्जी पैनल बनाकर तीन ने जारी करा लिया नियुक्ति पत्र, फिर…

बाराबंकी। माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड प्रयागराज से तीन लोगों ने फर्जी नियुक्ति पत्र जारी …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.