Breaking News
Home » लखनऊ » जनवासे में दूल्हे की हत्या : प्रेम-प्रपंच की आ रही ‘बू’

जनवासे में दूल्हे की हत्या : प्रेम-प्रपंच की आ रही ‘बू’

लखनऊ। अयोध्या जनपद के तिंदौली गांव में रविवार रात जनवासे में चाकू और कैंची से गोदकर दूल्हे की बेरहमी से हत्या कर दी गई। दुल्हन के बयान पर गांव के चार आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। गांव में तनाव को देखते हुए तीन थानोंका पुलिस बल तैनात किया गयाहै।

थाना कुमारगंज के गांव तिदौली में रविवार को थाना इनायतनगर के महुलारा गांव से बारात आई थी। देर रात द्वार पूजा के बाद बाराती भोजन कर रहे थे। इसी बीच दूल्हे को भी भोजन कराने की व्यवस्था की गई। रात करीब 12 बजे दूल्हा सुरेंद्र कुमार एक रिश्तेदार के साथ टॉयलेट करने के लिए घर के बगल में चला गया। वह टॉयलेट कर रहा था, तभी घात लगाए चार युवक उसके पास पहुंचे और चाकू-कैंची से हमला बोल दिया। जिससे सुरेंद्र लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ा। दूल्हे के साथ मौजूद उसके रिश्तेदार ने दौड़ाकर एक युवक को पकड़ भी लिया।

ग्रामीणों ने घायल दूल्हे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खंडासा पहुंचाया, लेकिन दूल्हे की मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर मिल्कीपुर सर्किल के तीनों थाना कुमारगंज, खंडासा और इनायत नगर कापुलिस बल मौके पर पहुंच गया। एक कंपनी पीएसी के सशस्त्र जवानों भी गांव में तैनात किया गया।

हत्या की वजह प्रेम प्रसंग

मौके पर पहुंची क्षेत्राधिकारी रुचि गुप्ता ने पुलिस टीम के साथ घटना के बाद आरोपियों को की धरपकड़ शुरू कर दी। पकड़े गए युवक ने अपने तीन अन्य साथियों का नाम बता दिया, जिनमें पिंटू तथा लड्डू कोरी एवं उसके दो अन्य साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त की गई कैंची बरामद हुई है।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

ईवीएम को लेकर अफवाह फैलाने पर सहायक अध्यापक सस्पेंड

लखनऊ। कन्नौज में सोशल मीडिया पर ईवीएम बदले जाने की पोस्ट करने के मामले में …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.