Breaking News
Home » प्रान्तीय ख़बरे » आठ दिन में पूरा हो गया सात जन्म का साथ, जानें पूरा मामला

आठ दिन में पूरा हो गया सात जन्म का साथ, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के बैकुंठपुर की ग्राम पंचायत सारा में शादी के महज 8 दिन बाद नवविवाहिता कुएं में कूद गई। उसे बचाने के लिए पति भी कुएं में छलांग लगा दिया। जिस रस्सी के सहारे पति पत्नी को लेकर ऊपर आ रहा था, वह टूट गई और दोनों फिर कुएं में गिर गये, जिससे दोनों की मौत हो गई। महिला की खुदकुशी का कारण पता नहीं चल सका है।

2 मई को प्रितपाल सिंह के 25 वर्षीय पुत्र रानू सिंह की शादी ब्लाॅक खड़गवां के ग्राम पेंड्री की बालकुंवर (22) के साथ हुई थी। परिजन के मुताबिक 10 मई को बालकुंवर ने भाई को फोन लगाया और कहा कि मुझे माफ कर देना। इतना कहकर वह कुएं में कूद गई। इधर, भाई को जब फोन पर बहन से काेई जवाब नहीं मिला तो उसने तुरंत बहनोई को फोन लगाया। रानू रिश्तेदारों के साथ पत्नी की तलाश में निकला। लेकिन वह कहीं नहीं मिली। अचानक उसकी नजर घर के बाहर कुएं के पास पड़े बालकुंवर के मोबाइल पर पड़ी।

कुएं में जब रानू ने झांककर देखा तो बालकुंवर उसमें छटपटा रही थी। पत्नी को बचाने के लिए रानू ने भी कुएं में छलांग लगा दी। रस्सी के सहारे पत्नी को कुएं से बाहर निकाल रहा था, तभी रस्सी टूट गई और फिर से कुएं में दोनों गिर गए। रानू पत्नी की साड़ी मेंं फंसा हुआ था, इस कारण वह खुद और पत्नी को नहीं बचा सका। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 11 मई को परिजन ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने पोस्टमार्टंम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। बालकुंवर ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजह अज्ञात है।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

डीसीपी विक्रम कपूर ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को उड़ाया

नईदिल्ली। फरीदाबाद के डीसीपी एनआईटी विक्रम कपूर की आत्महत्या मामले में सनसनीखेज खुलाासा हुआ है। …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.