Breaking News
Home » प्रान्तीय ख़बरे » शिक्षक-शिष्या का अश्लील वीडियो वायरल, पुलिस ने बंद कराया स्कूल

शिक्षक-शिष्या का अश्लील वीडियो वायरल, पुलिस ने बंद कराया स्कूल

नई दिल्ली। बिहार की राजधानी पटना के पालीगंज में कोचिंग की आड़ में सेक्स रैकेट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस सेक्स रैकेट के जरिए स्कूल की नाबालिग लड़कियों को फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था। इस पूरे मामले में कोचिंग कराने वाले टीचर को पालीगंज के एक निजी स्कूल का सहयोग मिल रहा था। पटना पुलिस ने उस स्कूल को बंद करवा कर मामले की जांच के लिए एक टीम गठित कर दी है।

यह पूरा मामला तब उजागर हुआ, जब मंगलवार की सुबह सोशल मीडिया पर टीचर और छात्रा की अश्लील वीडियो वायरल हुआ। गुरु शिष्य रिश्ते को शर्मसार कर देने वाले इस वीडियो से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा के परिजनों ने स्कूल टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। छात्रा की उम्र 15 साल है और वो 6वीं क्लास में पढती है।

पुलिस में दी गई शिकायत में परिजनों ने लिखा कि पढाई में कमजोर होने के कारण स्कूल के प्रबंधक ने उन्हें बुलाकर कहा कि लड़की को कोचिंग की जरूरत है। इसके लिए एक टीचर धर्मेन्द्र कुमार का चुनाव भी स्कूल के डायरेक्टर ने किया। धर्मेंन्द्र स्कूल में अंग्रेजी पढाता था। थाने में दर्ज एफआईआर में शिक्षक के साथ साथ स्कूल के डायरेक्टर, प्रिंसिपल और कई शिक्षकों पर आरोपी शिक्षक को बढावा देने का आरोप भी लगाया गया है। जब परिजनों को शिक्षक के इस कारनामे के बारे में पता चला तब उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षकों से शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नही हुई और उन्हें डांट कर भगा दिया गया। धमकी भी दी गई कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो बच्ची का किसी स्कूल में दाखिला नहीं होगा और मुंह दिखाने लायक भी नही रहोगे।

स्कूल के डायरेक्टर के अनुसार यह वीडियो लगभग छः महीने पुराना है। अब आरोपी टीचर स्कूल में पढ़ाता भी नहीं है। वो दो महीने पहले ही स्कूल छोड़ चुका है, लेकिन पीड़िता के परिजनों ने पालीगंज थाने में स्कूल के डायरेक्टर सहित कई शिक्षकों पर आरोपी टीचर के मनोबल को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि एग्जाम में अच्छे नंबरों से पास कराने और घर पर टयूशन पढ़ाने का प्रलोभन देकर आरोपी शिक्षक ने ये कुकृत्य किया है। परिजनों के अनुसार आरोपी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था। वीडियो वायरल होने के बाद पूरे पालीगंज में यह चर्चा का विषय बना हुआ है। आरोपी शिक्षक फरार बताया जा रहा है, जो वीडियो वायरल हुआ है वो स्कूल के अंदर का नहीं है। माहौल को शांत रखने के लिए पुलिस ने स्कूल को बंद करवा दिया है। हांलाकि जिस तरीके की ब्लैकमेलिंग की गई और पूरा स्कूल इस धंधे में लिप्त दिख रहा है उससे ऐसा लगता है कि इस स्कूल में यह इकलौता मामला नहीं होगा। पुलिस हर एंगल से इसकी जांच कर रही है।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

डीसीपी विक्रम कपूर ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को उड़ाया

नईदिल्ली। फरीदाबाद के डीसीपी एनआईटी विक्रम कपूर की आत्महत्या मामले में सनसनीखेज खुलाासा हुआ है। …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.