Breaking News
Home » वाराणसी » यूपी 15 सीट पर सिमट जायेगी भाजपा : ओमप्रकाश राजभर

यूपी 15 सीट पर सिमट जायेगी भाजपा : ओमप्रकाश राजभर

वाराणसी। अजगरा विधानसभा के मुनारी गांव में गुरुवार को योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर चंदौली लोकसभा सीट से प्रत्याशी रामगोविंद के समर्थन में जनसभा की। उन्होंने अमित शाह और योगी पर जमकर निशाना साधा। कहा कि, एक दिन रात के साढ़े 12 बजे सीएम योगी ने मिलने के लिए बुलाया। वहां भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा भी थे।

योगीजी कहते हैं कि, हमारी पार्टी सिम्बल से घोसी से चुनाव लड़ जाओ। सीएम ने कहा कैसे नहीं लड़ोगे हमारी पार्टी से? 2 बजे रात तक बहस हुई। मैंने कहा तुम्हारी औकात नहीं, सुहेलदेव जी का वंशज हूं, नही लड़ूंगा। टिकट फाइनल करना हमारे नेताओं का काम है।

राजभर ने कहा कि, भाजपा के पास अकूत पैसा है और हम बिना संसाधन के हैं। भाजपा, सपा, बसपा कांग्रेस दारू मुर्गा खिलाती है। योगी स्वयं खतरा हैं और झूठ बोलते हैं। योगी कहते है कि 74 प्लस सीट जीतेंगे। हम कहते हैं कि, 15 से ऊपर नही जाएंगे। हीरो हीरोइन नचा रहे हैं, वोट के लिए।

बीएसएफ के पूर्व जवान तेजबहादुर का साथ देते हुए राजभर ने कहा कि, खाना खराब नहीं था तो भारत सरकार ने बर्खास्त क्यों कर दिया। सुधार खाने में करना चाहिए था। उसके हिम्मत की दाद देते हैं। भगवान राम को धोखा देकर तिरपाल से ढंक दिया। खुद हवाई जहाज से घूम रहे हैं। इसबार भाजपा राम को भुलकर सेना को सहारा बनाई है।

राजभर ने कहा कि, अमित शाह ने मुझसे कहा था कि विलय कर लो नही तो ओमप्रकाश तुझे बर्बाद कर दूंगा। मैंने उनसे कहा इसी धरती पर मैं तुझे बर्बाद कर दूंगा। भाजपा वाले रूपया, दारु मुर्गा बांट रहे हैं, इनका सब ले लीजिए और वोट छड़ी को दीजिए। एक एक रूपया खर्च करके रिश्तेदारों को बताए हमारी प्रतिष्ठा फंसी हैं।

ओमप्रकाश ने कहा कि पूरा यूपी भाजपा के हाथ से गया, कहां जीतेंगे बता दें। भाजपा पर बरसते हुए राजभर ने कहा कि किसी की औकात नहीं कि मुझे खरीद ले, तुम्हारी औकात इसी चुनाव में नाप दूंगा।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

छात्रा की गोली मारकर हत्या, हिरासत में होटल मालिक

वाराणसी। सिगरा स्टेडियम के सामने स्थित अशोका होटल में सोमवार की सुबह छात्रा श्वेता सिंह …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.