Breaking News
Home » आजमगढ़ » सपा-बसपा की सरकारों ने आजमगढ़ को किया बदनाम : योगी

सपा-बसपा की सरकारों ने आजमगढ़ को किया बदनाम : योगी

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछली बार हम लोगों ने 73 सीट जीती थी। इस बार हमारा लक्ष्य 74 प्लस का है। 74वीं आजमगढ़ की सीट होगी। आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र के हाइडिल मैदान में
भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के समर्थन में आयोजित सभा में योगी ने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों ने आज़मगढ़ को बदनाम किया है। बटला के बाद आजमगढ़ को आतंकगढ़ के रूप में बदनाम किया। यहां मुझ पर भी हमला हुआ। यहां का युवा बाहर जाता है तो उसे आजमगढ़ के नाम पर कमरा नही मिलता। अब युवाओ के सामने पहचान का संकट अब खत्म होगा। निरहुआ यहां की नई पहचान होगा।

सीएम ने कहा कि सपा के लोग अपने डीएनए से अपराध को जोड़ते हैं। आजमगढ़ गोरखपुर और बनारस के बीच में है, लेकिन जितना विकास गोरखपुर अौर वाराणसी का हुआ उतना आजमगढ़ का नहीं हुआ। यहां के विकास के लिए प्रधानमंत्री को हम लोग यहां लेकर आए अौर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास कराया। अब हमारी प्राथमिकता यहां विश्वविद्यालय की व्यवस्था करना है।

अपनी अौर केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने लाखों आवास दिया। 2.57 लाख बिजली कनेक्शन दिया। 5 लाख परिवारों को शैचालय दिया गया। 2.95 लाख किसानों को 4 हज़ार रुपया खाते में भेज दिया।

कांग्रेस पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि पहले पाकिस्तान हमारे सैनिकों के सिर काटता था। अब दुश्मन को घर में घुसकर मारना शुरू कर दिया है। यह मजबूत इच्छा शक्ति वाली सरकार ही कर सकती है। आप आतंकवाद से युक्त, भ्रष्टाचार युक्त भारत नहीं चाहते हैं तो मोदी सरकार बनाइये।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

चार साल के मासूम की गला घोंटकर हत्या

आजमगढ़। बुधवार तड़के एक मासूम की लाश मिली। चार साल की मासूम की बेरहमी से …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.