Home » प्रान्तीय ख़बरे » वर्चस्व की लड़ाई में कुख्यात अपराधी शंकर सिंह की गला रेतकर हत्या

वर्चस्व की लड़ाई में कुख्यात अपराधी शंकर सिंह की गला रेतकर हत्या

बलिया/छपरा। छपरा, बलिया व भोजपुर जनपद के सीमावर्ती क्षेत्रों का कुख्यात अपराधी शंकर सिंह उर्फ फौजिया (48) की गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस हत्या को वर्चस्व की लड़ाई से जोड़कर देखा जा रहा है। रविवार की सुबह रिविलगंज थाना क्षेत्र के गंगा इस पार सिताब दियारा के पूरब दरोगा राय के डेरा के पास इसका शव बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीन जनपदों के लिए सिर दर्द बने शंकर सिंह उर्फ फौजिया की हत्या पर पुलिस ने राहत की सांस ली है।

रंगदारी वसूलने को लेकर था तनाव

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि वर्चस्व की लड़ाई में शंकर सिंह की हत्या हुई है। शंकर का फौजिया गिरोह गंगा, सरयू और सोन नदी के तटवर्ती दियारा में बालू व्यापारियों, परवल किसानों और मछुआरों से रंगदारी वसूलता था। इसको लेकर अन्य अपराधी गिरोह के साथ हमेशा तनाव की स्थिति रहती थी। शंकर भोजपुर जिले के बरहरा थाना क्षेत्र के फरना गांव का रहने वाला था। वह सेना की नौकरी छोड़कर भागने के बाद आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय था।

मुठभेड़ से बच निकला था शंकर

पुलिस का कहना है कि शंकर के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। कुछ वर्ष पहले मनेर के दियारा इलाके में पटना के एसएसपी मनु महाराज और एसटीएफ की टीम के साथ हुए मुठभेड़ में शंकर भाग निकला था। मुठभेड़ की उस घटना में कई अपराधियों को पुलिस ने मार गिराया था। पुलिस को लंबे समय से शंकर की तलाश थी।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन का रास्ते से अपहरण

नई दिल्ली। राजस्थान से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसको सुनकर आप …

error: Content is protected !!
Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.