Home » आजमगढ़ » प्रेमी संग मिलकर प्रेमिका ने की थी बृजेश की हत्या

प्रेमी संग मिलकर प्रेमिका ने की थी बृजेश की हत्या

आजमगढ़। फूलपुर कोतवाली ने पांच दिन पहले हुए बृजेश हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपित को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथौड़ी, पेट्रोल व मोबाइल बरामद कर लिया।

एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के कलवारी गांव के सिवान में 10 अप्रैल को सुबह एक 22 वर्षीय युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश मिली थी। उक्त युवक के शव की शिनाख्त बृजेश यादव पुत्र राजाराम के रूप में हुई थी। वह इसी कोतवाली क्षेत्र के हैबतपुर गांव का निवासी था। बृजेश का प्रेम प्रपंच कलवारी गांव निवासी एक युवती के साथ चल रहा था। इस हत्या के मामले में मृत युवक के पिता ने प्रेमिका के पिता व उसके दो भाइयों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने जब तहकीकात की तो घटना कुछ और ही निकला। पुलिस ने मृत युवक के प्रेमिका सुशीला यादव पुत्री महेंद्र यादव ग्राम कलवारी व उसके दूसरे प्रेमी सादिक पुत्र जुनैद ग्राम चमराडीह थाना फूलपुर निवासी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने हत्या करने की बात स्वीकार की। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार सुशीला का बृजेश से प्रेम प्रपंच चल रहा था। इस बीच उसका संबंध सादिक से हो गया। इस बात की जानकारी जब बृजेश को हुई तो वह प्रतिरोध करने लगा।

बृजेश ने सुशीला को धमकी दी कि अगर वह सादिक से दूरी नहीं बनाई तो उसका फोटो वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। बृजेश की इस धमकी से त्रस्त आकर सुशीला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बृजेश के हत्या की योजना बनाई।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

शिक्षक का शव पहुंचते ही मचा कोहराम

आजमगढ़। आगरा एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में मृत अध्यापक का शव शुक्रवार को घर पहुंचते …

error: Content is protected !!
Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.