Breaking News
Home » राष्ट्रीय खबरें » ममता के समर्थन में सपा सुप्रीमो अखिलेश, CBI पर बड़ा आरोप

ममता के समर्थन में सपा सुप्रीमो अखिलेश, CBI पर बड़ा आरोप

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सीबीआई के खिलाफ धरने का समर्थन किया है। कहा कि सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी हर हथकंडे अपना रही है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि हार से बौखलाई बीजेपी सीबीआई का इस्तेमाल चुनावी एजेंट के रूप में कर रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि यह गैर लोकतान्त्रिक और संविधान के खिलाफ है. हम मांग करते हैं कि मामले में सही नियमों का पालन होना चाहिए ताकि सीबीआई का राजनैतिक इस्तेमाल न किया जा सके। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, “भाजपा सरकार की उत्पीड़नकारी नीतियों और CBI के खुलेआम राजनीतिक दुरुपयोग के कारण जिस तरह देश, संविधान और जनता की आज़ादी ख़तरे में है।

उसके ख़िलाफ़ ममता बनर्जी जी के धरने का हम पूर्ण समर्थन करते हैं। आज देश भर का विपक्ष और जनता अगले चुनाव में भाजपा को हराने के लिए एकजुट है। दरअसल सीबीआई और पश्चिम बंगाल पुलिस के बीच रस्साकशी के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में धरने पर बैठ गई हैं। वहीं सीबीआई ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। सीबीआई ने याचिका लगाकर मांग की है कि सुप्रीम कोर्ट कोलकाता पुलिस के मुखिया राजीव कुमार को जांच में सहयोग करने के लिए निर्देशित करें।

इस पर सीजेआई ने कहा कि मामला उतना अर्जेंट नहीं है, इस पर कल सुनवाई होगी। दरअसल पश्चिम बंगाल के बहुचर्चित शारदा चिटफंड और रोज वैली घोटाला मामले में कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार का नाम भी सामने आया है. सोमवार सुबह सीएम सड़क पर ही कैबिनेट मीटिंग लेंगी। फिर राज्य का बजट पेश किया जाएगा।

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पूरे मामले में केंद्र सरकार की साजिश का आरोप लगाया है। रात 8 बजे से ममता बनर्जी धरने पर बैठ गई हैं। इस बीच कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार अपने घर से बाहर निकले हैं और ममता बनर्जी के साथ धरने पर बैठ गए हैं। वहीं दूसरी ओर सीबीआई दफ्तर पर सीआरपीएफ को तैनात कर दिया गया है। ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीबीआई पर ऐसी कार्रवाई करने का प्रेशर बनाते हैं।

अमित शाह बंगाल में तख्तापलट की कोशिश कर रहे हैं। बीजेपी चोर पार्टी है और अब उनकी एक्सपायरी डेट करीब है। बता दें कि केंद्र सरकार के खिलाफ ममता बनर्जी के समर्थन में कई दल आ गए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को ‘दीदी’ से मिलने कोलकाता जा सकते हैं। वहीं अखिलेश यादव ने भी बंगाल सीएम का समर्थन किया है।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

CRPF काफिला पर आत्मघाती हमला, 30 जवान शहीद

नई दिल्ली। श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपोर के पास गोरीपोरा में वीरवार को जैश ए …

error: Content is protected !!
Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.