Home » ग्लैमर » कॉलेज में मुलाकात के 13 साल बाद मिलन, गिन्नी संग कपिल ने लिए सात फेरे

कॉलेज में मुलाकात के 13 साल बाद मिलन, गिन्नी संग कपिल ने लिए सात फेरे

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ तेरह साल की जान-पहचान के बाद बुधवार को आखिर परिणय सूत्र में बंध गए। क्लब कबाना में दोनों की हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक शादी हुई। कपिल अमृतसर से चलकर करीब सात बजे शादी समारोह स्थल पर पहुंचे। दोनों ग्रीन थीम पर ड्रेस पहनकर आए।
कपिल ने ग्रीन और सिल्वर कंबिनेशन की शेरवानी और पगड़ी पहन रखी थी। गिन्नी ने गोल्डन लहंगा पहन रखा था। गले में ग्रीन कलर का हार था जो कपिल की ड्रेस के साथ मैच कर रहा था। गिन्नी को उसके पिता मनमोहन चतरथ, चाचा और कुछ रिश्तेदार फूलों की छतरी के नीचे कपिल के पास स्टेज पर लेकर आए।

शादी स्थल को लाल और सफेद गुलाब और कलियों से सजाया गया था। रात करीब साढ़े बारह बजे दोनों स्टेज पर पहुंचे। इसके बाद जयमाला और फेरों की रस्म अदा हुई। तड़के चार बजे गिन्नी की डोली रवाना हुई। शादी में शामिल होने के लिए कपिल के टीवी स्टार कृष्णा अभिषेक, शुमोना चक्रवर्ती, भारती और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू समेत पंजाब भर से लोग पहुंचे।

देरी से शुरू हुआ फंक्शन

कपिल सात बजे शादी समारोह स्थल पर पहुंच गए थे, मगर बारह बजे तक बारात नहीं आई थी। अमृतसर से ही कपिल का परिवार देरी से चला। कपिल के भाई अशोक ने कहा कि पंजाबियों के काम लेट ही होते हैं। करीब बारह बजे कपिल और गिन्नी शादी में पहुंचे और आते ही उन्होंने मीडिया के लिए बनाई स्टेज पर फोटो करवाईं और शादी समारोह में चले गए, जिसमें मीडिया की एंट्री बैन थी।

एचएमवी कॉलेज में मुलाकात के 13 साल बाद मिलन

2005 में दोनों की मुलाकात एचएमवी काॅलेज में हुई थी। एपीजे कॉलेज से डिप्लोमा करते हुए कपिल गिन्नी को थिएटर के लिए ट्रेंड करने गया था। तब कपिल की उम्र 24 साल थी। गिन्नी 20 साल की थी। दोनों में जान पहचान हुई। दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे, मगर कहा नहीं। दोस्तों के कहने पर एक दिन कपिल ने गिन्नी से पूछ लिया कि क्या तुम मुझे पसंद करती हो। तब गिन्नी ने इनकार कर दिया। उसने कहा हम अच्छे दोस्त हैं।

एक बार यूथ फेस्ट के दौरान ही कपिल ने गिन्नी को अपनी मां से ये कहकर मिलवाया कि गिन्नी उनकी स्टूडेंट है। फिर कपिल ने जालंधर छोड़ दिया और कपिल लोकल टीवी और स्टेज शोज में बिजी हो गया। 2007 में कपिल लाफ्टर चैलेंज-3 के लिए सिलेक्ट हुआ। गिन्नी ने भी कपिल को फोन कर बधाई दी। कपिल ये सीजन में विनर रहे।

इस बार गिन्नी ने कपिल को बधाई के लिए फोन किया और फिर बातचीत शुरू हो गई। मीडिया में कपिल के साथ गिन्नी का नाम जुड़ गया। कपिल की मां को भी गिन्नी पसंद थी तो उन्होंने इस दोस्ती को रिश्ते की डोर में बांधने का फैसला लिया और ग्यारह साल बाद दोनों अब शादी के बंधन में बंध गए।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

Valentine’s Day: दिव्यांग प्रेमिका को गोद में उठाकर लिए 7 फेरे

नई दिल्ली। प्रेम भावना और समर्पण का जीता-जागता उदाहरण है ये लव स्टोरी। इलाज कराते …

error: Content is protected !!
Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.