Breaking News
Home » जनपद » कमल संदेश यात्रा में भिड़ा भाजपाईयों का दो गुट, चले लाठी-डंडें, हवाई फायरिंग

कमल संदेश यात्रा में भिड़ा भाजपाईयों का दो गुट, चले लाठी-डंडें, हवाई फायरिंग

लखनऊ। इटावा के बकेवर इलाके बहेड़ा गांव में भाजपा के कमल संदेश यात्रा के दौरान दो गुटों में मारपीट व हवाई फायरिंग का मामला सामने आया है। घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस ने इस प्रकरण में भाजपा जिलाध्यक्ष की तहरीर पर पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर केस दर्ज किया है। वहीं, आरोपी पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने अपने को निर्दोश बताते हुए पुलिस पर सत्ता का दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

तो इसलिए मचा बवाल

तीन माह पूर्व हुए ब्लॉक प्रमुख व सपा नेता प्रमोद यादव के खिलाफ भाजपा जिलाध्यक्ष ने अविश्वास प्रस्ताव लाया था। जिला अध्यक्ष शिवमहेश दुबे और भरथना की विधायक सावित्री कठेरिया ने नेता अशोक चौबे की पत्नी को अपना समर्थन देकर चुनाव में मैदान में उतारा था, लेकिन इससे नाराज कार्यकर्ता गोविंद त्रिपाठी, भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ मैदान में उतर गए थे। हालांकि गोविंद त्रिपाठी को हार का सामना करना पड़ा था।

मंगलवार को भाजपा की तरफ से बकेवर के बहेड़ा गांव में कमल संदेश यात्रा का आयोजन चल रहा था। तभी गोविंद त्रिपाठी व उनके समर्थक, जिलाध्यक्ष शिव महेश दुबे, सावित्री कठेरिया का विरोध करने लगे। उसके बाद दोनों के समर्थक आपस मे भिड़ गए। उसके बाद जमकर लाठी डंडे और हवाई फायरिंग हुई। जिसमें भाजपा का एक कार्यकर्ता जख्मी हो गया। इस घटनाक्रम का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सत्ता के दबाव में मेरे ऊपर लिखी गई रिपोर्ट : पूर्व प्रमुख

पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी गोविंद त्रिपाठी ने बुधवार को एसएसपी से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे। मुलाकात के बाद गोविंद त्रिपाठी ने कहा कि, हम सिर्फ जिलाध्यक्ष और विधायक का विरोध कर रहे थे, लेकिन उनके समर्थकों ने हमला कर दिया। हवाई फायरिंग भी की गई। हमारी रिपोर्ट नही लिखी गई। जबकि पार्टी के दवाब में आकर मेरे विरोध रिपोर्ट लिख ली गयी है।

गोविंद त्रिपाठी व उनके समर्थकों ने की मारपीट: जिलाध्यक्ष

वहीं, जिलाध्यक्ष ने समर्थकों के साथ बकेवर थाना पहुंचकर गोविंद त्रिपाठी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि गोविंद त्रिपाठी ओर उसके समर्थकों ने हमला किया है। सीओ विकास जायसवाल का कहना है कि पूरे मामले की जांच करवाकर कार्रवाई की जाएगी।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

हाशिए पर खड़ी कांग्रेस को प्रियंका गांधी ने दी संजीवनी

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सोनभद्र के पीड़ितों से मिलने की 26 घंटे तक …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.