Home » इलाहाबाद » 15 एडीजे का प्रमोशन, 18 जिला जजों का स्थानांतरण

15 एडीजे का प्रमोशन, 18 जिला जजों का स्थानांतरण

प्रयागराज। हाईकोर्ट प्रशासन ने प्रदेश में कार्यरत अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश स्तर के 15 एचजेएस अधिकारियों को जिला जज पद पर प्रोन्नत किया है। साथ ही 18 जिला जजों का स्थानांतरण भी किया है। कौशाम्बी के जिला जज प्रमोद कुमार प्रथम को झांसी का जिला जज बनाया गया है जबकि गाजियाबाद के एडीजे महफूज अली को प्रोन्नत कर कौशाम्बी का जिला जज नियुक्त किया गया है। मैनपुरी के जिला जज नंदलाल को प्रतापगढ़ का जनपद न्यायाधीश और प्रतापगढ़ के जिला जज अशोक कुमार अष्टम को भूमि अधिग्रहण पुनर्वास व समझौता प्राधिकरण वाराणसी का पीठासीन अधिकारी बनाया गया है।

हाईकोर्ट से जारी अधिसूचना के अनुसार प्रोन्नत एचजेएस अधिकारियों में रजिस्ट्रार ज्यूडीशियल (चयन एवं नियुक्ति) मयंक कुमार जैन को हाईकोर्ट का रजिस्ट्रार जनरल, एटा में कार्यरत एडीजे अरुण चंद्र श्रीवास्तव को कासगंज का जिला जज, बाराबंकी के एडीजे मुशीर अहमद अब्बासी को कन्नौज का जिला जज, झांसी के एडीजे सुशील कुमार द्वितीय को औरैया का जिला जज, हरदोई के प्रधान पारिवारिक न्यायाधीश रामबाबू शर्मा को संत कबीर नगर का जिला जज, सीतापुर के प्रधान पारिवारिक न्यायाधीश परमानंद शुक्ल को बागपत का जिला जज, देवरिया में नियुक्त एडीजे प्रमोद कुमार शर्मा को चंदौली का जिला जज, झांसी के स्पेशल जज नीलकंठ सहाय को जिला जज सिद्धार्थनगर, बागपत के एडीजे देवी शंकर प्रसाद श्रीवास्तव को सम्भल का जिला जज, भदोही के एडीजे संजय कुमार को अमरोहा का जिला जज, फैजाबाद के स्पेशल जज तनवीर अहमद को सोनभद्र का जिला जज, मुरादाबाद के एडीजे एजाज अहमद अंसारी को कुशीनगर का जिला जज, फैजाबाद के एडीजे अमरजीत त्रिपाठी को अंबेडकर नगर का जिला जज और बलिया के एडीजे विनोद कुमार सिंह द्वितीय को जिजा जज हापुड़ बनाया गया है।

स्थानांतरित जिला जजों में संत कबीर नगर के जिला जज रामानंद को मैनपुरी, झांसी के जिला जज निसामुद्दीन को भूमि अधिग्रहण पुनर्वास व समझौता प्राधिकरण बरेली का पीठासीन अधिकारी, कॉमर्शियल टैक्स ट्रिब्युनल गाजियाबाद के न्यायिक सदस्य सुरेंद्र कुमार सिंह प्रथम को मिर्जापुर का जिला जज, कॉमर्शियल टैक्स ट्रिब्युनल गौतमबुद्धनगर के न्यायिक सदस्य महताब अहमद को महोबा का जिला जज, महोबा के जिला जज अल्ला रक्खा को जिला जज बिजनौर बागपत के जिला जज उपेंद्र कुमार को जिला जज बहराइच, बहराइच के जिला जज मो. असलम को जिला जज हमीरपुर, हमीरपुर के जिला जज प्रदीप कुमार कौँसल को भूमि अधिग्रहण पुनर्वास व समझौता प्राधिकरण मुरादाबाद का पीठासीन अधिकारी, अमरोहा के जिला जज उमेश कुमार शर्मा को जिला जज गाजीपुर, गाजीपुर के जिला जज उमेश सिंह को भूमि अधिग्रहण पुनर्वास व समझौता प्राधिकरण झांसी का पीठासीन अधिकारी, कुशीनगर के जिला जज सैयद वैज मियां को भूमि अधिग्रहण पुनर्वास व समझौता प्राधिकरण मेरठ का पीठासीन अधिकारी, हापुड़ की जिला जज रेनू अग्रवाल को एटा का जिला जज, एटा के जिला जज सुभाष चंद्र शर्मा को भूमि अधिग्रहण पुनर्वास व समझौता प्राधिकरण कानपुर नगर का पीठासीन अधिकारी, विशेष सचिव न्याय संजय खरे को प्रमुख सचिव विधायी और राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव ज्योत्सना शर्मा को प्राधिकरण में ही सदस्य सचिव नियुक्त किया गया है।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

68500 शिक्षक भर्ती: इन परीक्षार्थियों को नहीं मिली चयनितों में जगह

प्रयागराज। परिषदीय विद्यालयों में 68500 सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा की उत्तर पुस्तिका में पास परंतु …

error: Content is protected !!
Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.