Breaking News
Home » ग्लैमर » सेक्स रैकेट की सरगना निकली सलमान और सुशांत को डांस सिखाने वाली कोरियोग्राफर

सेक्स रैकेट की सरगना निकली सलमान और सुशांत को डांस सिखाने वाली कोरियोग्राफर

मुंबई। डांस सिखाने के नाम पर मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को सेक्स रैकेट में धकलने के आरोप में मुंबई पुलिस ने एक महिला कोरियोग्राफर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि महिला लड़कियों को खाड़ी और अफ्रिकी देशों में सप्लाई करती थी।
मुंबई पुलिस ने एग्नेस हेमिल्‍टन (56 साल) को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। एग्नेस हेमिल्‍टन का दावा है कि उसने सलमान खान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक को डांस सिखाया है। इतना ही नहीं वो प्रभुदेवा और डांस मास्टर गणेश आचार्य को भी असिस्ट कर चुकी है। एक्ट्रेस डेजी शाह को भी उसने ही कोरियोग्राफी सिखाई थी।

महिला डांसर पर यह आरोप

गिरफ्तार महिला एग्नेस हेमिल्‍टन मुंबई में ही अपने डांस क्‍लासेज चलाती है। दावा किया जा रहा है कि यहां बॉलीवुड के कई चर्चित चेहरे आते हैं। एग्नेस हेमिल्‍टन पर आरोप है कि वो अपने डांस क्लास में आने वाली लड़कियों को मजबूर करती थी कि वो उसके लिए काम करें। कई बार तो उसने लड़कियों को झूट बोलकर कॉन्सर्ट के नाम पर विदेश भेजा और वहां उनसे जबरन देह व्यापार करवाया। पुलिस को महिला के पास से कई आपत्तिजनक क्लिप और दस्तावेज बरामद हुए हैं। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

ऐसे हुआ रैकेट का खुलासा एग्नेस भारत और मलेशिया के बीच अक्सर आती-जाती रहती थी। जहां उसकी मीटिंग विदेशी नेटवर्क से होता था। फिर वो डिमांड के आधार पर लड़कियों को मुंबई से वहां भेजती थी।मुंबई पुलिस को इसकी भनक तब लगी जब केन्या सरकार ने एक मॉडल को डिपोर्ट कर भारत भेजा। मॉडल ने मुंबई पुलिस को बताया कि एग्नेस ने उसे कहा था कि केन्या में कंसर्ट है। केन्या पहुंचने के बाद रजिया पटेल नाम की एक महिला उसे नैरोबी लेकर गई और वहां जबरदस्ती देह व्यापार करवाने का प्रयास किया। मॉडल ने पुलिस को बताया कि पटेल ने उसे धमकी दी थी कि अगर वह किसी को कुछ बताएगी तो उसे नार्कोटिक्स के मामले में फंसा दिया जाएगा।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

क्यूट लव स्टोरी : लड़की के दोनों हाथ-पैर नहीं, फिर भी…

नई दिल्ली। प्यार हमारा अमर रहेगा, याद करेगा जहां… तू मुमताज है मेरे ख्वाबों की, …

error: Content is protected !!
Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.