Home » दिल्ली-एनसीआर » Fashion Designer संग नौकर की हत्या से हड़कम्प

Fashion Designer संग नौकर की हत्या से हड़कम्प

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके वसंतकुंज में महिला फैशन डिजाइनर माला लखानी व नौकर की हत्या कर दी गयी। गुरुवार को तड़के दोनों का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। हालांकि पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।शुरुआती जांच में सामने आया है कि माला लखानी के जानकार राहुल और अनवर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनकी हत्या की। राहुल फैशन डिजाइनर के घर में कपड़े की वर्क शॉप में टेलर था। राहुल ने फैशन डिजाइनर को वर्क शॉप में सिले हुए कपड़े देखने के बहाने बुलाया था।

राहुल ने साथियों के साथ मिलकर माला लखानी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इस दौरान नौकर बहादुर अपनी मालकिन को बचाने आया तो उसे भी मार डाला। जानकारी के मुताबिक, हत्या से पहले माला लखानी चीखी-चिल्लाई थी। इस पर वहां पहुंचे नौकर बहादुर ने कातिलों से बोला ‘क्यों मार रहे हो मेरी मेडम को’ तो उन्होंने नौकर को भी मार दिया। इस हत्या में राहुल का साथ अनवर और उसके दोस्तों ने भी दिया। अनवर को दोस्तों के नाम रहमत और वसीम हैं।

बता दें कि बृहस्पतिवार सुबह दिल्ली के पॉश इलाके वसंतकुंज में दिल्ली की नामी फैशन डिजाइनर माला लखानी सनसनीखेज हत्या कर दी गई। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, 53 वर्षीय महिला फैशन डिजाइनर माला लखानी की उनके ही घर में हत्या कर दी गई, साथ ही उनके नौकर बहादुर का शव भी घर पर ही मिला था। पूरा मामला बुधवार रात 11-12 बजे के बीच का है।

डबल मर्डर से बृहस्पतिवार सुबह इलाके में अफरातफरी का माहौल रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस माला लखानी के घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, माला लखानी दिल्ली के ही ग्रीन पार्क इलाके में अपना बुटीक चलाती थीं।

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, फिलहाल गिरफ्तार किए गए तीनों लोग गार्ड का काम करते हैं। मृतक फैशन डिजाइनर की पहचान माला लखानी के रूप में हुई है, जबकि उनके नौकर की अभी पहचान बहादुर के रूप में हुई है। इस मामले में घर के आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

Share With :
Purvanchal24 welcomes you || For Advertisement on purvanchal24 Call on 9935081868
Purvanchal24 Welcomes You
Do Not Forgot to subscribe Purvanchal24 Youtube Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

अयोध्या में आतंकी हमला की आशंका, हाई अलर्ट

अयोध्या। विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस की तरफ से रविवार को आयोजित धर्मसभा के दौरान …

error: Content is protected !!